ताज़ा खबर
 

मैच हारा बॉक्‍सर तो अपने ही कोच पर बरसाने लगा मुक्‍के, देखें वीडियो

जार्जिया के बॉक्सर लेवन शोनिया ने अपने मैच हारने की खीझ अपने कोच पर ही निकाल दी। लेवन शोनिया को बुलगारिया के स्पास जेनोव ने कुबरत पुलेव वर्सेज ह्यूजी फरी मुकाबले में पछाड़ दिया था। ये विजेता स्पास जेनोव के खिलाफ लेवन शोनिया के करियर की 12वीं हार थी।

Boxer Attackd Trainer​अपने कोच पर हमला करते हुए जॉर्जिया के बॉक्सर लेवन शोनिया। फोटो- Twitter/ @KuganCassius (स्‍क्रीनशॉट)

खेल के मैदान में ऐसे तनाव भरे मौके भी आते हैं, कई बार खिलाड़ी की झड़प अपने साथी खिलाड़ी से हो जाती है। कई बार खिलाड़ियों के गुस्से का शिकार विपक्षी टीम को भी होना पड़ता है। लेकिन ऐसे मौके बिरले ही देखने को मिलते हैं जब खिलाड़ी अपने हारने की खीझ अपने कोच पर ही निकालना शुरू कर दे। हाल ही में ऐसा वाकया बुल्‍गारिया में देखने को मिला। जार्जिया के बॉक्सर लेवन शोनिया ने अपने मैच हारने की खीझ अपने कोच पर ही निकाल दी। लेवन शोनिया को बुलगारिया के स्पास जेनोव ने कुबरत पुलेव वर्सेज ह्यूजी फरी मुकाबले में पछाड़ दिया था। ये विजेता स्पास जेनोव के खिलाफ लेवन शोनिया के करियर की 12वीं हार थी।

हार से उपजी खीझ के बीच लेवन शोनिया रिंग के भीतर ही कॉर्नर पर अपने कोच के साथ खड़े हुए थे। मैच समा​प्त होने की आधिकारिक घोषणा से पहले शोनिया से अपने प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी के साथ एक और मुकाबला करने की चुनौती दी। लेकिन जब रेफरी ने इसमें दखल दिया तो शोनिया का गुस्सा अपने ट्रेनर पर फूट पड़ा। शोनिया ने अपने बाएं हाथ से ट्रेनर के मुंह पर एक जोरदार मुक्का जड़ दिया।

शोनिया के द्वारा अचानक मारे गए इस पंच से उनके ट्रेनर असहज हो गए। उन्होंने बॉक्सिंग रिंग की रस्सियों को पकड़कर खुद को गिरने से बचाया। इसी बीच शोनिया इसके बावजूद उन्हें पंच मारने की कोशिश करते रहे। दोनों के बीच तनाव बढ़ते देखकर मैच रैफरी को उनके बीच सुलह करवाने के लिए बीच में आना पड़ा। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एक सीरीज में दो 150+ के स्‍कोर, रोहित शर्मा बोले- दोहरे शतक के बारे में कभी नहीं सोचता
2 Ind vs WI ODI: सुनील गावस्‍कर ने कहा- विराट कोहली को है महेंद्र सिंह धोनी की जरूरत
3 Ind vs WI ODI: जानिए कैसे पड़ा ब्रेबॉर्न स्‍टेडियम का नाम, रोहित शर्मा के लिए क्‍यों बेहद खास है यह मैदान