ताज़ा खबर
 

हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने बेटी के साथ Instagram पर शेयर की बेहद क्यूट फोटो

सोशल साइट पर जहां एक बॉलीवुड स्टार्स किड तो पहले से की काफी चर्चित हैं लेकिन अब धीरे-धीरे खिलाड़ियों के बच्चों की भी यहां फैंस फॉलोविंग बढ़ रही है। भारतीय टीम के क्रिकेटर हरभजन सिंह की बेटी भी सोशल साइट के जरिए काफी पोपुलर हो चुकी है।
Author नई दिल्ली | December 27, 2016 16:56 pm

सोशल साइट पर जहां एक बॉलीवुड स्टार्स किड तो पहले से की काफी चर्चित हैं लेकिन अब धीरे-धीरे खिलाड़ियों के बच्चों की भी यहां फैंस फॉलोविंग बढ़ रही है। भारतीय टीम के क्रिकेटर हरभजन सिंह की बेटी भी सोशल साइट के जरिए काफी पोपुलर हो चुकी है। सोशल साइट के जरिए भज्जी और गीता बसरा की बेटी हिनाया की हाल ही एक एडोरेबल तस्वीर सामने आई है। मां गीता बसरा की हाथों की गोद में हिनाया बेहद क्यूट लग रही हैं। एक्ट्रेस गीता बसरा द्वारा फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर करीब 3 घंटे पहले अपलोड की गई फोटो पर अब तक 6 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस फोटो गीता ने इसके साथ प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। गीता ने लिखा ‘मेरी छोटी बच्ची बहुत तेजी से बड़ी हो रही है। आज इसे पांच महीने पूरे हो गए हैं। तुम्हें बहुत सारा प्यार। जो मैं कभी नहीं बता सकूंगी या फिर तुम कभी नहीं जान पाओगी। इस फोटो में सबसे कमाल की बात ये नजर आई कि मां और बेटी ने एक जैसे ही वुलन जैकेट पहन रखे हैं।

Mumbai Meri Jaan !

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra) on

बता दें कि कुछ दिन पहले ही हरभजन सिंह और गीता बसरा के साथ हिनाया भी स्वर्ण मंदिर पहुंची थीं। यहां भी इसकी एक झलक देखने को मिली थी।

Santas lil helper ! ❤️Merry Christmas everyone ! @harbhajan3

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra) on

अगर इसी तरह से हिनाया की फोटो अपोलड होती रहीं तो वे भी सेलिब्रिटीज किड में काउंट की जाएंगी। गौरतलब है कि एक्ट्रेस गीता बसरा ने 28 जुलाई को लंदन में बेटी को जन्म दिया था। लेकिन गीता बसरा और हरभजन सिंह की तरफ से कोई बयान या जानकारी नहीं दी गई थी। गीता ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर फैन्स को दिखाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। गीता बसरा ने अपनी बेबी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में गीता बसरा की बेटी ने उनकी उंगली पकड़ रखी है। बेबी ने जो ड्रेस पहनी हुई है, उस पर ‘बेबी गर्ल’ लिखा हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule