ताज़ा खबर
 

गौतम गंभीर ने उठाया सुकमा में शहीद जवानों के बच्‍चों का खर्च, लोग बोले- ये हैं असली बाहुबली

गौतम गंभीर ने सुकमा में शहीद हुए सभी जवानों के बच्चों की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने का वादा किया।

गौतम गंभीर सुकमा में शहीद जवानों के परिवार की मदद करेंगे।

गौतम गंभीर ने सुकमा में शहीद हुए सभी जवानों के बच्चों की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने का वादा किया। इसके बाद शुक्रवार (28 अप्रैल) को सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर की वाह-वाही होने लगी। गौतम के इस कदम के लिए सभी उनको शुक्रिया बोल रहे हैं। छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह ने भी ट्वीट करके गौतम गंभीर का शुक्रिया किया। उन्होंने लिखा, ‘गौतम गंभीर सुकमा में शहीद हुए सैनिकों के बच्चों की मदद के लिए आपका शुक्रिया, आपका यह कदम बाकी लोगों को आगे आने की प्रेरणा देगा।’ इतना ही नहीं एक शख्स ने तो गौतम गंभीर को ही असली ‘बाहुबली’ बता दिया।

मदद के ऐलान के बाद गौतम गंभीर ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘गौतम गंभीर फाउंडेशन शहीद हुए सभी सैनिकों के बच्चों की पढ़ाई का पूरा खर्च वहन करेगा।’ गंभीर ने आगे लिखा कि उन्होंने यह फैसला शहीद हुए जवानों के परिवार की तस्वीरें देखकर लिया। उन्होंने यह भी लिखा कि देश के लिए अपनों को खो देना और क्रिकेट मैच हार जाना दोनों अलग-अलग चीजें हैं और दोनों की कभी तुलना नहीं की जा सकती।

बता दें कि 24 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलवादियों ने CRPF की एक टीम पर हमला किया था। उस हमले में 25 जवान शहीद और छह गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। खबरों के मुताबिक, लगभग 300 नक्सलवादियों ने मिलकर इस हमले को अंजाम दिया था। वहीं मौके पर कुल 99 जवान मौजूद थे। वे जवान उस इलाके में सड़क बनाने में मदद कर रहे थे। बताया गया कि नक्सलियों के पास रॉकेट लॉन्चर्स और AK47 जैसे हथियार भी थे।

गौतम गंभीर ने ये ट्वीट किए

इसपर ऐसे-ऐसे रिएक्शन आए