ताज़ा खबर
 

गौतम गंभीर की युवराज को चेतावनी-शादीशुदा जिंदगी में बाउंसर से बचाने के लिए ​कोई ‘चेस्टगॉर्ड’ नहीं बना

भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी युवराज सिंह की शादी को लेकर काफी खुश हैं। चंडीगढ़ में जब युवराज के विवाह का रश्म शुरू हुआ तो पूरी टीम इंडिया इस दौरान मौजूद रही।

Author नई दिल्ली | Updated: December 1, 2016 12:00 PM
गौतम गंभीर और युवराज सिंह (File Photo)

भारत के ओपनिंग बल्लेबाज गौतम गंभीर ने युवराज सिंह को एक सलाह दी है। गेभीर की यह सलाह क्रिकेट से जुड़ी हुई नहीं है बल्कि शादी के बंधन में बंधने वाले युवराज सिंह के लिए एक शादीशुदा इंसान की ओर से दी गई सलाह है। गौरतलब है कि युवराज सिंह ने हेज़ल कीच के साथ सात फेरे ले लिए हैं और एक नई जिंदगी की शुरूआत की है। गौतम गंभीर, जो पहले से ही वैवाहिक जीवन का अनुभव ले रहे हैं ने युवराज सिंह को शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी कुछ चीजों को लेकर आगाह किया है।

गंभीर भले ही युवराज की शादी के संगीत समारोह में शामिल नहीं हो पाए लेकिन, उन्होंने नव विवाहित जोड़े के लिए भेजे गए अपने शुभकामना संदेशों से अपनी कमी महसूस नहीं होने दी। उन्होंने ट्वीट कर युवराज और हेजेल को शुभकामनाएं दीं और उनकी तारीफ की। गंभीर ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की जिसमें युवराज और हेज़ल बहुत ही खूबसूरत दिख रहे थे। उन्होंने इस फोटो में युवराज सिंह के लिए लिखा,’दोस्त ऐसा लग रहा है कि तुमने अपनी शेरवानी के नीचे चेस्टगॉर्ड पहना हुआ है।’दरअसल, इस फोटो में युवराज का कंधा और सीना काफी चौड़ा लग रहा है। गंभीर ने युवराज को चेताते हुए आगे कहा, ‘लेकिन शादीशुदा जिंदगी में पड़ने वाले बाउंसर्स से कोई चेस्टगॉर्ड भी आपको नहीं बचा सकता है।’

भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी युवराज सिंह की शादी को लेकर काफी खुश हैं। चंडीगढ़ में जब युवराज के विवाह का रश्म शुरू हुआ तो पूरी टीम इंडिया इस दौरान मौजूद रही। विराट कोहली और अनिल कुंबले युवराज और हेज़ल के साथ फोटो क्लिक कर रहे थे। हालांकि, गौतम गंभीर चंडीगढ़ में हुए संगीत समारोह में का हिस्सा नहीं बन पाए थे। दरअसल, गंभीर इस दौरान नागपुर में थे और रणजी ट्रॉफी मैच की तैयारियों में व्यस्त थे। दिल्ली रणजी टीम के कप्तान गौतम गंभीर टीम इंडिया में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। दिल्ली को नागपुर में विदर्भ के खिलाफ मैच खेलना है इस मैच पर सेलेक्टर्स की निगाहें टिकी होंगी। इस मैच में किया गया प्रदर्शन गौतम गंभीर और शिखर धवन के लिए राष्ट्रीय टीम में वापसी का मार्ग तय करेगा।

Next Stories
1 IND vs ENG: इंग्‍लैंड ने बुलाए दो नए खिलाड़ी, काउंटी में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले को मिली जगह
2 तीस साल में पहली बार न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान से जीती टैस्ट शृंखला
3 देखिए, युवराज सिंह और हेजल कीथ के संगीत समारोह की तस्वीरें