IND vs BAN: केजरीवाल सरकार की खिंचाई करने पर ट्रोल हुए गौतम गंभीर, यूजर्स ने पूछा- BJP का सीएम होने पर क्या दिल्ली प्रदूषण से मुक्त होगी?

इससे पहले भी जब गंभीर से इस टी-20 मैच को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था, क्रिकेट मैच से ज्याद जरूरी दिल्ली का यह प्रदूषण हैं। उन्होंने कहा था कि मैच होना चाहिए, लेकिन हो या ना हो उन्हें इसका फर्क नहीं पड़ता।

गंभीर ने साधा आप सरकार पर निशाना (फोटो सोर्स-TWITTER)

बांग्लादेश क्रिकेट टीम भारत दौरे पर पहुंच चुकी है। दोनों टीमों के बीच 3 नवंबर को टी20 सीरीज का पहला मैच दिल्ली में खेला जाना है। इसको लेकर दोनों टीमें अरुण तैयारियों में जुट गई हैं लेकिन वायु प्रदूषण के चलते जहरीली हुई हवा में खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करने में दिक्कत हो रही है। वो मास्क लगाकर अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। पूर्व खिलाड़ी और बीजेपी के दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर करते हुए आप यानी कि केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है। वहीं, यूजर्स ने भी गंभीर को ट्रोल करते हुए उनकी बोलती बंद कर दी है।

दरअसल, गंभीर ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों के मास्क पहन कर प्रैक्टिस करने का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है। गौतम गंभीर ने इसके कैप्शन में लिखा है- क्या यही है…”AAP” की दिल्ली। इसके बाद यूजर्स तरह-तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं और गौतम से गंभीर सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि- इसमें आप कि कोई गलती नहीं सब बीजेपी कि है।

 

 

View this post on Instagram

 

क्या यही है…”AAP” की दिल्ली

A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55) on

वहीं, एक ने कहा कि आप भी तो यहीं से सांसद हैं आप ही कुछ क्यों नहीं कर लेते। एक ने कहा कि हरियाणा में तो बीजेपी की सरकार है और साथ ही केंद्र में भी आपकी पार्टी है तो आप क्यों नहीं इसे रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने तो गंभीर से सवाल ही कर डाला कि आखिर अगर बीजेपी का सीएम दिल्ली में होगा तो क्या दिल्ली की हवा साफ होगी।

बता दें कि इससे पहले भी जब गंभीर से इस टी-20 मैच को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था, क्रिकेट मैच से ज्याद जरूरी दिल्ली का यह प्रदूषण हैं। उन्होंने कहा था कि मैच होना चाहिए, लेकिन हो या ना हो उन्हें इसका फर्क नहीं पड़ता। उन्हें दिल्ली में हो रहे इस वायु प्रदूषण की चिंता है। वहीं, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में ही खेला जाएगा।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
जानिए विराट कोहली के लिए आज का दिन क्यों है स्पेशल मोमेंट?
अपडेट