ताज़ा खबर
 

अंपायर ने गलत आउट दिया तो बेहद गुस्‍से में पवेलियन लौटे गौतम गंभीर, देखें वीडियो

gautam gambhir: गंभीर के नेतृत्व में अभी हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली की टीम ने फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। हालांकि फाइनल मुकाबले में मुंबई की टीम ने बाजी मार ली थी

गौतम गंभीर। (Photo Courtesy: ICC)

रणजी ट्रॉफी में शानदार मुकाबले देखने को मिल रहे हैं, वहीं अगर दिल्ली की बात करें तो हाल ही में खुद को कप्तानी से अलग करने वाले गौतम गंभीर और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की मौजूदगी में ये टीम प्रभावशाली नजर आ रही है। 12 नवंबर को अपने पहले मुकाबले में हिमाचल प्रदेश के साथ ये टीम नितीश राणा की कप्तानी में जलवे बिखेर रही है। हालांकि इस दिन फिरोजशाह कोटला के मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया वहीं, गौतम गंभीर भी अंपायर के इस फैसले से काफी नाराज दिखे।

दरअसल इस मुकाबले में जब गंभीर 44 रन बनाकर खेल रहे थे तो अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया। हुआ यूं कि मयंक डागर की गेंद गंभीर के ग्लब्स को छू कर लेग साइड में गई थी जिसे वहां मौजूद खिलाड़ी ने लपक लिया था। ऐसे में अपील पर अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया। इसपर गंभीर अंपायर से खासे नाराज दिखे क्योंकि गेंद उनके कंधे को छूकर खिलाड़ी तक पहुंची थी।

बता दें कि गंभीर के नेतृत्व में अभी हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली की टीम ने फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। हालांकि फाइनल मुकाबले में मुंबई की टीम ने बाजी मार ली थी। वहीं गंभीर सोशल मीडिया पर अपने बेबाक विचारों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने अभी हाल ही में डीडीसीए से मांग की थी कि वो खुद को दिल्ली की कप्तानी से अलग रखना चाहते हैं और किसी युवा खिलाड़ी को इसकी जिम्मेदारी सौंपने की बात कही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App