ताज़ा खबर
 

सुनील गावस्कर के अनुष्का पर कमेंट से सोशल मीडिया पर भड़के विराट कोहली के फैंस, कर डाली कमेंट्री से हटाने की मांग

विराट कोहली जब आउट होकर डग आउट की ओर बढ़ रहे थे, तभी सुनील गावस्कर ने एक विवादित टिप्पणी कर दी। उन्होंने कहा, ‘इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है।’

Virat Kohli Anushka Sharma Sunil Gavaskarसुनील गावस्कर ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया है।

रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच में कमेंट्री करते हुए सुनील गावस्कर ने एक ऐसी टिप्पणी कर दी, जिसे लेकर बवाल मच गया है। उन्हें सोशल मीडिया पर लोग काफी भला-बुरा कह रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान की यह टिप्पणी विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर थी। इसके कारण उन्हें कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल, 24 सितंबर 2020 को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के कप्तान विराट कोहली बिल्कुल लय में नहीं दिखे। पहले उन्होंने फील्डिंग करते हुए केएल राहुल के दो कैच छोड़ दिए। बाद में बल्लेबाजी में भी वह सफल नहीं हुए। वह सिर्फ एक रन बनाकर शेल्डन कॉट्रेल की गेंद पर पवेलियन लौट गए। रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर की पूरी टीम 17 ओवर में 109 रन पर पवेलियन लौट गई और किंग्स इलेवन पंजाब ने मैच अपने नाम कर लिया।

कोहली जब आउट होकर डग आउट की ओर बढ़ रहे थे, तभी गावस्कर ने एक विवादित टिप्पणी कर दी। उन्होंने कहा, ‘इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है।’ उनकी यह टिप्पणी सुन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस भड़क गए। उन्होंने सुनील गावस्कर को ट्विटर पर काफी खरी खोटी सुनाई। कुछ फैंस ने तो उन्हें कमेंट्री पैनल से हटाने तक की मांग कर डाली।

एक फैन ने लिखा कि विराट कोहली के फेल होने पर इस मामले में उनकी वाइफ को नहीं घसीटना चाहिए। अनुष्का शर्मा को पहले भी इन चीजों के लिए सालों तक निशाना बनाया गया। एक यूजर ने लिखा- यह शर्मनाक है कि सुनील गावस्कर ने विराट और अनुष्का के निजी जीवन के बारे में कुछ कहा। एक खिलाड़ी के पास हमेशा अच्छे दिन और बुरे दिन होते हैं और कल सिर्फ एक बुरा था जो जाहिर तौर पर किसी को भी किसी खिलाड़ी के व्यक्तिगत जीवन पर टिप्पणी करने का अधिकार नहीं देता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: कोहली ने टपकाए 2 कैच, केएल राहुल ने 9 गेंदों में ठोक डाले 48 रन; लोगों ने लिए विराट के मजे
2 दिल्ली को नीचे खिसका मुंबई टॉप पर, पर्पल कैप के लिए रबाडा-बुमराह में जंग
3 KXIP vs RCB: केएल राहुल ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का 8 साल पुराना रिकॉर्ड, स्टीव स्मिथ को भी पीछे छोड़ा
यह पढ़ा क्या?
X