ताज़ा खबर
 

VIDEO: दिल्ली के खिलाफ IPL मैच में तिलमिलाए गौतम गंभीर, कैच लेने के बाद एेसे निकाला गुस्सा

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता के सामने 169 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था, जिसे मेहमान टीम ने एक गेंद शेष रहते हुए छह विकेट खोकर हासिल कर लिया था।

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच के दौरान गौतम गंभीर और केकेआर के अन्य खिलाड़ी।

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर एक आक्रामक खिलाड़ी माने जाते हैं। मैदान पर भी कई मौकों पर उन्हें अपना गुस्सा जाहिर करते हुए देखा गया है। लेकिन 17 अप्रैल को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए मैच में गौतम भावुक हो गए। गौतम दिल्ली के ही हैं और यह उनका होम ग्राउंड भी है। इस मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सधी हुई शुरुआत की। केकेआर के गेंदबाजों ने भी पूरा दमखम दिखाते हुए दोनों ओपनर्स को जल्द ही पवेलियन भेज दिया। केकेआर दिल्ली की टीम को 150 रन से पहले ही समेटना चाहती थी, लेकिन ऋषभ पंत ने मौके का पूरा फायदा उठाते हुए उमेश यादव के एक ओवर में 26 रन ठोंक डाले और डीडी को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया। यह देखकर गौतम गुस्से में आ गए।

इसके बाद गौतम ने काउल्टर नाइल को गेंदबाजी सौंपी और पंत का कैच पॉइंट पर खड़े गौतम गंभीर ने लपक लिया। लेकिन उनके चेहरे पर गुस्सा साफ दिख रहा था। कैच लेने के बाद वह गालियां देते भी देखे गए थे। दो बार आईपीएल चैम्पियन रही केकेआर के कप्तान को शायद इस मैच में हार का डर सता रहा था। फिलहाल केकेआर लिस्ट में टॉप पर है।

यहां देखें वीडियो ः

आपको बता दें कि मनीष पांडे (नाबाद 69) और यूसुफ पठान (59) के बीच चौथे विकेट के लिए हुई शतकीय साझेदारी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 18वें मैच में मेजबान दिल्ली डेयरडेविल्स को रोमांचक मुकाबले में चार विकेट से हरा दिया था। घरेलू दर्शकों के सामने फिरोज शाह कोटला मैदान पर दूसरा मैच खेल रही दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता के सामने 169 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था जिसे मेहमान टीम ने एक गेंद शेष रहते हुए छह विकेट खोकर हासिल कर लिया था।

आखिरी ओवर का रोमांच: आखिरी ओवर में कोलकाता को जीत के लिए नौ रन चाहिए थे। अमित मिश्रा ने पहली गेंद खाली निकाली और दूसरी गेंद पर क्रिस वोक्स (3) को स्टम्पिंग कराया। अगली गेंद पर सुनील नरेन ने एक रन लिया और पांडे को स्ट्राइक दी। पांडे ने चौथी गेंद पर छक्का मारा और फिर पांचवीं गेंद पर दो रन लेकर टीम की जीत दिलाई। चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की शुरूआत बेहद खराब रही। उसने 21 के कुल स्कोर पर ही अपने तीन विकेट खो दिए थे। इनफॉर्म बल्लेबाज कप्तान गौतम गंभीर (14), कोलिन ग्रांडहोम (1), रॉबिन उथप्पा (4) पवेलियन लौट चुके थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2017: मनन वोहरा की शानदार पारी पर भारी पड़ा भुवनेश्वर कुमार का पंजा, पंजाब को मिली 5 रन से हार
2 वीडियो: संजू सैमसन ने बाउंड्री के बाहर कूद कर पकड़ी गेंद, ग्राउंड में फेंककर दो रन में बदला छक्का
3 IPL 2017: मनीष पांडे-यूसुफ पठान की शतकीय साझेदारी से KKR ने DD को जीत की हैट्रिक से रोका
यह पढ़ा क्या?
X