ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी से लेकर सचिन तेंडुलकर तक, भारतीय महिला क्रिकेट टीम को सबने किया सलाम

इंग्लैंड के हाथों महिला विश्व कप फाइनल में हारने के बावजूद भारतीय महिला क्रिकेट टीम की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर चैम्पियन बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर तक सभी ने तारीफ की है।

Author नई दिल्ली | Updated: July 24, 2017 4:22 PM
  इंग्लैंड के हाथों महिला विश्व कप फाइनल में हारने के बावजूद भारतीय महिला क्रिकेट टीम की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर चैम्पियन बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर तक सभी ने तारीफ की है।  मोदी ने ट्विटर पर लिखा ,‘‘ हमारे क्रिकेटरों ने आज सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया । उन्होंने विश्व कप में जबर्दस्त कौशल और संयम का प्रदर्शन किया । हमें टीम पर गर्व है।

तेंदुलकर ने लिखा ,आप सभी का दर्द समझ सकता हूं। पूरे टूर्नामेंट में आपने अच्छा खेला पर कई बार जीत किस्मत में नहीं होती। इंग्लैंड को विश्व कप जीतने पर बधाई वीरेंद्र सहवाग ने लिखा,‘सभी लड़कियों पर गर्व है। आज किस्मत ने साथ नहीं दिया लेकिन भारत में महिला क्रिकेट की किस्मत बदल गई। आप सभी को धन्यवाद। आपके जज्बे को नमन।

स्टायलिश पूर्वबल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा ,‘मिताली राज और टीम की हर सदस्य , भले ही आप फाइनल हार गए लेकिन आपने पूरे देश का दिल जीता । आप सभी पर गर्व है। पूर्व स्पिनर बिशन सिंह बेदी ने लिखा,‘मिताली राज और टीम को सलाम जिन्होंने भारत और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को महिला शक्ति से रूबरू कराया। हमें आप पर गर्वहै। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने लिखा ,‘‘ वुमैन इन ब्लू ।

आप हमारे चैम्पियन हो और हमें आप पर गर्व है । क्या खूबसूरत और प्रेरणास्पद सफर रहा।ओलंपिक पदक विजेता निशानेबाज गगन नारंग ने लिखा ,‘इस नतीजे के बावजूद आपका प्रदर्शन स्वप्न सरीखा रहा । भविष्य के लिये शुभकामनायें। पांच बार की विश्व चैम्पियन मुक्केबाज एम सी मेरीकाम ने लिखा ,‘‘ भारतीय महिला क्रिकेट टीम को मेरा सलाम । शानदार प्रदर्शन।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मैच हारने के बाद छलका मिताली राज का दर्द, कहा- उम्‍मीद है खिलाड़‍ियों को तवज्‍जो मिलेगी
2 US Open 2017: अमेरिकी ओपन खिताब जीतने वाले पहले भारतीय बने प्रणॉय, रच दिया इतिहास
3 टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की पत्नी है मशहूर स्क्वॉश प्लेयर, एेसे परवान चढ़ी थी मोहब्बत