ताज़ा खबर
 

बेंगलुरु टेस्टः नहीं हो पाया दूसरे दिन का खेल

दिन भर में मूसलाधार बारिश होने के कारण रविवार को यहां भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टैस्ट के दूसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी..

Author बंगलुरू | Updated: November 16, 2015 12:36 AM

दिन भर में मूसलाधार बारिश होने के कारण रविवार को यहां भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टैस्ट के दूसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। सुबह हल्की बूंदाबांदी से बारिश की शुरुआत हुई थी जो दस बजे के आसपास रुक गई। खेल दस बजकर 30 मिनट पर शुरू होना था और खिलाड़ियों ने भी इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी थी। लेकिन मैच शुरू होने से पांच मिनट पहले फिर से बूंदाबांदी होने लगी जो कुछ समय बाद मूसलाधार बारिश में बदल गई। मैदानकर्मियों ने पिच को फिर से कवर से ढक दिया और जब बारिश नहीं रुकी तो 12.30 बजे लंच ले लिया गया।

इसके बाद भी इंद्रदेव मेहरबान नहीं हुए और बारिश होती रही। ऐसे में मैदानी अंपायर इयान गाउल्ड और रिचर्ड केटेलबोरोग के पास दिन का खेल समाप्त करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। मैच को आगे भी खराब मौसम की मार झेलनी पड़ सकती है क्योंकि सोमवार को भी भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है। इससे मैच का नतीजा निकलने की संभावना भी कम हो जाएगी। यदि मौसम साफ रहा तो मैच सोमवार सुबह नौ बजकर 15 मिनट पर शुरू होगा।

मैच के पहले दिन दक्षिण अफ्रीका की टीम 59 ओवरों में 214 रन पर आउट हो गई थी। रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा दोनों ने चार-चार विकेट लिए। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से अपना 100वां टैस्ट मैच खेल रहे एबी डिविलियर्स ने सर्वाधिक 85 रन बनाए। इसके जवाब में भारत ने अच्छी शुरुआत करके खेल समाप्त होने तक बिना किसी नुकसान के 80 रन बनाए थे। शिखर धवन 45 और मुरली विजय 28 रन पर खेल रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अर्धशतक की तारीफ की बजाए उड़ा गांगुली के बालों का मजाक? फैंस बोले, शैंपू खरीद लो दादा
2 …जब चिन्नास्वामी में गूंजा ‘एबीडी’, ‘एबीडी’
3 संन्यास से पहले भारत से खेलना चाहते हैं मिस्बाह
IPL 2020 LIVE
X