ताज़ा खबर
 

WWE सुपरस्टार एशले मासारो का 39 की उम्र में निधन, कभी मिलिट्री कैंप में यौन उत्पीड़न का लगाया था आरोप

एशले ने आरोप लगाया था कि डब्ल्यूडब्ल्यूई ने "उनकी सिर की चोट को छिपाया है, जिससे उन्हें न्यूरोलॉजिकल क्षति हुई है" ग्लोब ने बताया कि एशले ने यह भी आरोप लगाया कि एक सैन्य अड्डे पर उसका यौन उत्पीड़न किया गया था।

एशले मासारो का 39 साल की उम्र में निधन।

WWE superstar Ashley Massaro dies: WWE की पूर्व सुपरस्टार एशले मासारो का 39 साल की उम्र में निधन हो गया है। सुपरस्टार 2005 और 2008 के बीच डब्लूडब्लूई का हिस्सा थीं। निधन से दो महीने पहले एशले ने डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी के संकेत दिए थे। बोस्टन ग्लोब की रिपोर्ट के मुताबिक एशले ने 2016 में कुछ अन्य लोगों के साथ डब्लूडब्लूई के खिलाफ एक याचिका दायर की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि डब्ल्यूडब्ल्यूई ने ” उनकी सिर की चोट को छिपाया है, जिससे उन्हें न्यूरोलॉजिकल क्षति हुई है” ग्लोब ने बताया कि एशले ने यह भी आरोप लगाया कि एक सैन्य अड्डे पर उसका यौन उत्पीड़न किया गया था।

द ग्लोब के मुताबिक, मुकदमे में एशले ने आरोप लगाया कि डब्ल्यूडब्ल्यूई छोड़ने के बाद से उनके व्यवहार में काफी दुर्बल बदलाव आया है। इतना ही नहीं इसके चलते उन्हें नशीली दवाओं और ड्रग्स की लत भी लग गई है। हालांकि बाद में डब्ल्यूडब्ल्यूई ने कहा था कि इस मुकदमे के लिए एशले ने माफी मांग ली है। उनकी मौत के बाद कुश्ती जगत में शोक का माहौल है। लोग सोशल मीडिया पर संवेदना के संदेश दे रहे हैं।

बता दें एशले की एक बेटी भी है। उनकी बेटी अलेक्सा ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के लिए एक भावुक संदेश लिखा है। अलेक्सा ने लिखा “काश मेरे पास आपकी हाल की और तस्वीरें होती। मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं मां। मैंआपको गले लगाना चाहती हूं। प्लीज वापस आ जाओ। यह वास्तविक नहीं हो सकता है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App