scorecardresearch

WWE स्टार सारा ली का 30 साल की उम्र में निधन, दो दिन पहले बाथरूम से सेल्फी पोस्ट कर कहा था इस बीमारी से हूं परेशान

सारा ली साल 2015 से 2016 के बीच वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट (WWE) का हिस्सा थीं और मेगा इवेंट ‘टफ इनफ’ की चैंपियन बनी थीं। वह सिर्फ 30 साल की थीं।

WWE स्टार सारा ली का 30 साल की उम्र में निधन, दो दिन पहले बाथरूम से सेल्फी पोस्ट कर कहा था इस बीमारी से हूं परेशान
WWE स्टार सारा ली का 30 साल की उम्र में निधन। (फोटो – ट्विटर)

वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट (WWE) की पूर्व सुपरस्टार सारा ली का 30 साल की उम्र में शुक्रवार को निधन हो गया। ली 2015 और 2016 के बीच WWE का हिस्सा थीं। वह सात साल पहले प्रमोशन के मेगा इवेंट ‘टफ इनफ’ की चैंपियन बनी थीं। ली की मां ने सोशल मीडिया पर उनकी मौत की दुखद जानकारी दी। 7 जून 1992 को अमेरिका के मिशिगन में जन्मी ली की अचानक हुई मृत्यु से पूरा रेसलिंग जगत सदमे में हैं।

हालांकि, अभी तक यह नहीं पता चला है कि उनकी मौत किस कारण से हुई है, लेकिन दो दिन पहले उन्होंने बाथरूम से सेल्फी पोस्ट की थी और बताया था कि सायनस से पीड़ित हैं। WWE ने भी शुक्रवार को पूर्व चैंपियन को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी मौत की पुष्टि की। ली ने WWE सुपरस्टार वेस्टिन ब्लेक से शादी की थी। दंपति के तीन बच्चे हैं।

WWE सारा ली के निधन पर जताया दुख

सारा की मां ने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, ” दुख के साथ हम यह खबर दे रहे हैं कि हमारी बेटी सारा वेस्टन का निधन हो गया है। हम सभी सदमे में हैं।” वहीं WWE ने कहा, “WWE सारा ली के निधन की खबर से दुखी है। पूर्व ‘टफ इनफ’ विजेता ली ने स्पोर्ट्स इंटरटेनमेंट वर्ल्ड में लोगों के लिए प्रेरणा का काम किया। WWE उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता है। ”

सायनस इनफेक्शन से उबर रही थीं

सारा की मौत की खबर ने रेसलिंग वर्ल्ड को झकझोर कर रख दिया है और उनके निधन पर कई रेसलर्स ने शोक जताया है। सारा ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि वह सायनस इनफेक्शन से उबर रही हैं और लंबे समय बाद लगातार दो दिन जिम जाने के बाद उन्हें अच्छा लगा रहा है। बता दें कि साल 2015 में WWE टफ इनफ में जीत हासिल करने के बाद एक साल का अनुबंध हासिल किया था। इसके बाद वह NXT में कई बार दिखीं, लेकिन कंपनी के शीर्ष अधिकारियों को प्रभावित करने में विफल रही। ऐसे में साल 2017 में उनके अनुबंध को आगे नहीं बढ़ाया गया। इसी साल उन्होंने वेस्टिन ब्लेक से शादी की।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 07-10-2022 at 06:06:39 pm