ताज़ा खबर
 

टिनो बेस्ट ने 11 साल के क्रिकेट करियर में 650 लड़कियों से बनाए संबंध, इस देश की Girls की फिटनेस के थे दीवाने

Tino Best, West Indies Cricket: टिनो ने हालांकि युवाओं को संदेश देते हुए कहा था कि वो मुझे कभी कॉपी न करें और लड़कियों को चीट न करें। बता दें कि टिनो ने 2003 से लेकर 2014 तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला था।

Author Published on: November 19, 2019 10:06 PM
वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी टिनो बेस्ट

एक खिलाड़ी जब अपने देश के लिए खेलता है तो फिर पूरी दुनिया में वो अपना दम दिखाता है। इसके चलते वो करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करता है। लेकिन, इस लोकप्रियता के साथ ही कई खिलाड़ी की जिंदगी में विवाद भी घर करती है और उसका नाम सेक्स स्कैंडल और तमाम तरह की अन्य खबरों का हिस्सा भी बन जाता है। ऐसे ही खेल जगत से जुड़ी 15 बड़े विवादों की एक सीरीज हम चला रहे हैं। इसमें हमने बॉक्सर माइक टायसन से लेकर सरदार सिंह तक पर स्टोरी की है। आज इस क्रम में 8वां किस्सा क्रिकेट जगत से जुड़ा है, जिसकी खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था।

ये कहानी है वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज टीनो बेस्ट की जिन्होंने अपनी आत्मकथा में खुलासा किया था कि पूरी दुनिया में घूमकर उन्होंने अपने क्रिकेट करियर के दौरान करीब 650 लड़िकयों के साथ संबंध बनाए थे। इसको लेकर उनका कहना था कि वो दुनिया के सबसे सुंदर खिलाड़ी थे। उन्होंने इन तमाम बातों का खुलासा अपनी आत्मकथा ‘Mind the Windows: My Story’में किया था।

शेन वार्न से बेहतर हूंः बेस्ट ने बताया कि एक खिलाड़ी के तौर पर मैं जहां भी गया मैने वहां कि लड़कियों से बात की, उन्हें डेट किया और फिर उनके साथ संबंध बनाए। उन्होंने कहा कि करीब 650 लड़कियों के साथ मैने संबंध बनाए थे। उनसे जब ऑस्ट्रेलियन दिग्गज शेन वार्न को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि वो फील्ड पर मुझसे बेहतर हो सकते हैं लेकिन मैं उनके बेड परफार्मंस के बारे में नहीं जानता। बता दें कि शेन वार्न भी अपनी सेक्स लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं।

ऑस्ट्रेलियन लड़की सबसे बेहतरः खबरों की मानें तो वो एक वक्त टिनो खुद को पुरुष वेश्या की श्रेणी में रखते थे। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि कभी उन्होंने किसी लड़की को धोखा नहीं दिया। वे पहले ही बता देते थे कि मैं रिलेशन में नहीं आ सकता केवल मुझे मस्ती करनी है। उनका मानना था कि दुनिया भर में ऑस्ट्रेलियन लड़कियों का कोई जवबा नहीं है। वो अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं और उनका शरीर बेहद आकर्षक होता है। टिनो ने हालांकि युवाओं को संदेश देते हुए कहा था कि वो मुझे कभी कॉपी न करें और लड़कियों को चीट न करें। बता दें कि टिनो ने 2003 से लेकर 2014 तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 साथी खिलाड़ी को पीटना बांग्लादेश के पूर्व गेंदबाज शहादत हुसैन को पड़ा भारी, 5 साल के बैन के साथ लगा 3 लाख टका जुर्माना
2 VIDEO: Sunny Leone ने मैदान पर दिखाया अपना फुटबॉल टैलेंट, T10 लीग में दिल्ली बुल्स को कर रहीं प्रमोट
3 IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग से भी एमएस धोनी की होगी छुट्टी! CSK ने कहा- Good Bye का वक्त आ गया
जस्‍ट नाउ
X