ताज़ा खबर
 

इस बुजुर्ग को वीरेंद्र सहवाग ने बताया ‘मेसी का चाचा’, देखें मजेदार VIDEO

सेमीफाइनल-2 में इंग्लैंड का सामना क्रोएशिया से होना है, जबकि बेल्जियम को हरा फ्रांस ने फाइनल में जगह बना ली है। सहवाग ने वीडियो के साथ कैप्शन में इन तीनों टीमों का ही जिक्र किया है।

सोशल मीडिया पर इन इस शख्स का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुर्जुर्ग शख्स फुटबॉल को घर की खिड़की के अंदर किक करके पहुंचाता दिख रहा है। लोगों ने इस शख्स की तुलना लियोनल मेसी से भी करनी शुरू कर दी है। वीडियो को भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी शेयर किया। सहवाग ने ट्विटर के अलावा इंस्टाग्राम पर भी इस क्लिप को शेयर किया। सहवाग ने लिखा- फ्रांस, इंग्लैंड, क्रोएशिया को भूलिए… यहां है वो शख्स… #मेसी का चाचा।

बता दें कि सेमीफाइनल-2 में इंग्लैंड का सामना क्रोएशिया से होना है, जबकि बेल्जियम को हरा फ्रांस ने फाइनल में जगह बना ली है। सहवाग ने वीडियो के साथ कैप्शन में इन तीनों टीमों का ही जिक्र किया है।

इन दिनों फैंस पर फीफा विश्व कप-2018 का खुमार चढ़ा हुआ है। विश्व कप अब अंतिम दौर में पहुंच चुका है। फ्रांस ने मंगलवार देर रात सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम में खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच में बेल्जियम को 1-0 से मात देकर फीफा विश्व कप के 21वें संस्करण के फाइनल में जगह बना ली है। फ्रांस ने 2006 के बाद से पहली बार सेमीफाइनल में जगह बनाई है। वहीं इस हार से बेल्जियम का पहली बार फाइनल में जगह बनाने का सपना टूट गया।

Shilpa shinde drapes the red chiffon , Shilpa shinde marathi look, shilpa shinde sizzling look shilpa shinde hot look, shilpa shinde latest pics shilpa shinde saree look

इस मैच का एक मात्र गोल 51वें मिनट में सैमुएल उम्तिति ने किया। इस मिनट में फ्रांस के कॉर्नर मिला और एंटोनी ग्रीजमैन ने गेंद को बॉक्स के अंदर डाला और उम्तिति ने उसे हेडर के जरिए नेट में डाल फ्रांस को 1-0 से आगे कर दिया।

इसके बाद बेल्जियम काफी प्रयासों के बाद बराबरी का गोल नहीं कर पाई। फ्रांस की इस जीत में उसके गोलकीपर ह्यूगो लोरिस का भी बड़ा हाथ रहा जिन्होंने कई शानदार बचाव करते हुए बेल्जिमय को गोल से महरूम रखा। फाइनल में फ्रांस का सामना इंग्लैंड और क्रोएशिया के बीच बुधवार को होने वाले दूसरे सेमीफाइनल मैच की विजेता टीम से होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App