ताज़ा खबर
 

सनथ जयसूर्या ने लीक किया था अपनी ही पत्नी का अंतरंग Video, यह बदला लेने के लिए रची थी घिनौनी साजिश

जयसूर्या ने तीन शादियां कीं। उनकी तीनों ही शादियां असफल रहीं। खबरों के मुताबिक, तीसरी शादी उन्होंने श्रीलंकाई एक्ट्रेस मल्लिका सिरिसेना से एक मंदिर में गुपचुप तरीके से की थी। हालांकि, कुछ दिनों बाद मल्लिका सिरिसेना ने भी जयसूर्या को छोड़ दिया था।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 7, 2021 10:08 PM
खबरों के मुताबिक, सनथ जयसूर्या ने तीसरी शादी एक्ट्रेस मल्लिका सिरिसेना से एक मंदिर में गुपचुप तरीके से की थी। (सोर्स- फेसबुक/Srilankan Actress & Models)

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर सनथ जयसूर्या का क्रिकेट करियर जितना शानदार रहा, उतना ही विवादों से साथ रहा। श्रीलंका को 1996 में आईसीसी वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले जयसूर्या को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने भ्रष्टाचार का दोषी पाया था। आईसीसी ने भ्रष्टाचार रोधी संहिता के उल्लंघन करने पर प्रतिबंध लगा दिया था, जो हाल ही में खत्म हुआ है।

यही नहीं, उनकी निजी जिंदगी भी काफी विवादों में रही। जयसूर्या का अपनी ही पूर्व पत्नी का अंतरंग वीडियो वाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक करने का भी आरोप लग चुका है। साल 2017 में खबरें आईं थीं कि जयसूर्या ने अपनी तीसरी पत्नी मलिल्का सिरिसेना (Maleeka Sirisenae) का अंतरंग और आपत्तिजनक वीडियो टेप लीक करवाया था। खबरों के मुताबिक ऐसी घिनौनी साजिश उन्होंने मल्लिका से बदला लेने के लिए रची थी।

जयसूर्या ने तीन शादियां कीं। उनकी तीनों ही शादियां असफल रहीं। उनकी पहली शादी 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से हुई थी। सुमुदु और जयसूर्या की शादी एक साल के अंदर ही टूट गई थी। जयसूर्या ने 2000 में एयर होस्टेस सैंड्रा डिसिल्वा से दूसरी शादी की। सैंड्रा से उनके तीन बच्चे हैं। साल 2012 में उनका मल्लिका सिरिसेना से अफेयर शुरू हुआ। मल्लिका सिरिसेना के लिए जयसूर्या ने अपनी दूसरी पत्नी सैंड्रा डिसिल्वा को तलाक दे दिया था।

खबरों के मुताबिक, फरवरी 2012 में जयसूर्या और मल्लिका सिरिसेना ने गुपचुप तरीके से एक मंदिर में विवाह किया था। मल्लिका सिरिसेना पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस थीं। हालांकि कुछ ही समय के बाद मल्लिका और सिरिसेना में अनबन होने लगी। नतीजा यह हुआ कि मल्लिका ने जयसूर्या को छोड़कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली। मल्लिका के जयसूर्या को छोड़कर जाने के बाद ही खबरें आईं थीं कि श्रीलंका के पूर्व ओपनर ने बदला लेने के लिए सिरिसेना का अंतरंग और आपत्तिजनक वीडियो वाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लीक करवाया दिया था।

बता दें कि जयसूर्या ने अपने करियर के दौरान 42 अंतर्राष्ट्रीय शतक लगाए थे। वह 1996 विश्व कप में प्लेयर ऑफ द टूनार्मेंट रहे थे। उन्होंने श्रीलंका को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। जयसूर्या ने साल 1991 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने किया था। उन्होंने 2011 वनडे विश्व कप के बाद क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

जयसूर्या की गिनती अपने समय के दुनिया के शीर्ष ऑलराउंडर्स में होती थी। उन्होंने श्रीलंका के लिए 110 टेस्ट, 445 वनडे और 31 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले। उन्होंने टेस्ट में 6973 रन, वनडे में 13430 रन और टी20 इंटरनेशनल में 629 रन बनाए। उनका गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन रहा। जयसूर्या ने टेस्ट में 98 और वनडे इंटरनेशनल में 23 विकेट लिए। टी20 इंटरनेशनल में उनके नाम 19 विकेट हैं।

Next Stories
1 एमएस धोनी के ओपनर फॉफ डुप्लेसिस ने किया 100 किलो वाले आजम खान का समर्थन, फिटनेस को लेकर कही बड़ी बात
2 India tour of Sri Lanka: भारत के श्रीलंका दौरे का शेड्यूल जारी, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलेगी टीम इंडिया
3 हरभजन सिंह ने भिंडरावाले को बताया था ‘शहीद,’ लानत-मलानत होने के बाद सफाई में कही यह बात
ये पढ़ा क्या?
X