ताज़ा खबर
 

पूर्व Pornstar मिया खलीफा ने Juju को बताया बेस्ट, फुटबॉल प्लेयर बोला- यंग हूं Stupid नहीं

Mia Khalifa, Nba Player: मिया खलीफा उस वक्त सुर्खियों में आईं थी जब उन्होंने अपनी एडल्ट फिल्मों की दुनिया को लेकर बयान दिया था।उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं लगा था कि उनका इस्तेमाल हो रहा है।

Author Updated: November 30, 2019 6:40 PM
मिया खलीफा हुईं ट्रोल

खिलाड़ी और सेलिब्रेटीज के बीच रिश्ते की कई कहानियां आपने सुनी होंगी। दोनों अलग-अलग क्षेत्र के होते हैं लेकिन एक दूसरे को जमकर सराहते हैं और पसंद करते हैं। एडल्ट फिल्मों की दुनिया छोड़ चुकी मिया खलीफा अक्सर किन्हीं न किन्हीं कारणों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा के पीछ एनबीए प्लेयर जुजु स्मिथ हैं जिनको लेकर मिया खलीफा ने ऐसा ट्वीट किया कि बाद में वो यूजर्स के निशाने पर खुद आ गईं। यहां तक कि इस युवा खिलाड़ी ने ही उन्हें ट्रोल कर दिया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर मिया खलीफा ने लिखा था कि आज से तुम मेरे स्टार। मिया ने जुजु को टैग करते हुए लिखा कि तुम मेरे नए फेवरेट हो ट्विटप पर फॉलो करो। इसके साथ ही उन्होंने रोने वाला एक इमोजी भी बनाया। हालांकि जुजु ने जो जवाब दिया इसकी मिया खलीफ ने सोची भी नहीं होगी। जुजु ने मिया को टैग करते हुए लिखा कि अरे नहीं। मैं इसके लिए नहीं गिरने वाला। मैं जवान हूं लेकिन बेवकूफ नहीं हूं।

 

इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मिया खलीफा को जमकर ट्रोल किया। कई लोगों ने लिखा कि सेलिब्रेटीज को बेपर्दा करने वाली मिया आज खुद शर्मसार हो गईं। कुछ ही दिन पहले मिया खलीफा उस वक्त सुर्खियों में आईं थी जब उन्होंने अपनी एडल्ट फिल्मों की दुनिया को लेकर बयान दिया था।

उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं लगा था कि उनका इस्तेमाल हो रहा है। उन्होंने कहा कि मैने पोर्न फिल्मों से ज्यादा पैसे नहीं कमाए हैं। एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ने के बाद वो एंकर के रूप में काम करती हैं। वो एनबीए की जबरदस्त फैन हैं और अक्सर इससे जुड़े ट्वीट करती रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 AUS vs PAK: डेविड वार्नर ने जड़ा तिहरा शतक, पाकिस्तान के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में रचा इतिहास
2 AUS vs PAK: ब्रेडमैन, सचिन और कोहली जैसे दिग्गजों को स्टीव स्मिथ ने छोड़ा पीछे, टेस्ट क्रिकेट में बनाए सबसे तेज 7 हजार रन
3 VIDEO: न्यूजीलैंड के नील ब्रूम ने खेला ऐसा ‘अजीब’ शॉट, देखकर हर कोई रह गया हैरान
ये पढ़ा क्या?
X