ताज़ा खबर
 

अकरम की तरह गेंदबाजी करता है 6 साल का यह बच्‍चा, देखा तो खुद ट्रेनिंग देने पहुंच गए वसीम

सुल्तान ऑफ स्विंग के नाम से मशहूर पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज वसीम अकरम लंबे अर्से बाद एक बार फिर घरेलू टूर्नामेंट में गेंदबाजी करते नजर आए थे। वसीम अकरम ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो एक 6 साल के बच्चे को गेंदबाजी के टिप्स देते नजर आ रहे हैं।

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम (Source: PTI)

पाकिस्तान से कई तेज गेंदबाजों ने वर्ल्ड क्रिकेट में अपनी गहरी छाप छोड़ी है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की गेंदबाजी हमेशा से ही उनकी मजबूती रही है। यहां तक कि सबसे तेज रफ्तार से गेंद फेंकने का रिकॉर्ड भी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर के नाम ही दर्ज है। सुल्तान ऑफ स्विंग के नाम से मशहूर पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज वसीम अकरम लंबे अर्से बाद एक बार फिर घरेलू टूर्नामेंट में गेंदबाजी करते नजर आए थे। वसीम अकरम ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो एक 6 साल के बच्चे को गेंदबाजी का टिप्स देते नजर आ रहे हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले ही अकरम ने हसन अख्तर नाम के इस बच्चे की गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही था। इस वीडियो को देखने के बाद अकरम ने नोटिस किया कि इस बच्चे का गेंदबाजी एक्शन कुछ हद तक उनकी तरह ही है। ऐसे में, अकरम ने बच्चे से खुद मिलने का फैसला किया। बच्चे को ढूंढने के बाद अब वसीम अकरम खुद ही उसे गेंदबाजी की ट्रेनिंग दे रहे हैं।

wasim akram वसीम अकरम इस बच्चे की गेंदबाजी से बहुत प्रभावित हुए हैं। इस बच्चे को लेकर किया गया वसीम अकरम का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोमवार को अकरम ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ”हसन अख्तर के साथ समय बिताकर बेहद अच्छा लग रहा है। वो अभी 6 साल और कुछ महीनों का ही है, लेकिन उसकी गेंदबाजी शानदार है।” हसन के अंदर ये हुनर और काबिलियत को देखकर अकरम के अलावा भी कई दिग्गज हैरान है। बता दें कि हसन पाकिस्तान में अपने परिवार के साथ खेतीबाड़ी करता है। अकरम हसन को आने वाले समय में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का भविष्य बता रहे हैं।

गौरतलब है कि हसन की गेंदबाजी को देखते ही अकरम ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर मिलने की इच्छा जाहिर की थी। वीडियो में हसन एक अलग ही तरीके से गेंद को स्विंग कराते नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि अकरम खुद को रोक ना सकें और उसकी मदद करने आ गए। अकरम अब हसन को और बेहतर बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब विराट कोहली ने ताबड़तोड़ पारी खेल ऑस्ट्रेलिया को कर दिया था वर्ल्ड कप से बाहर, देखें वीडियो
2 सहवाग ने की धोनी की तारीफ, बताया आखिर क्यों 2019 वर्ल्ड कप तक माही का टीम में होना है जरूरी
3 टेस्ट क्रिकेट छोड़ सकता है पाकिस्तान का यह धाकड़ बदनाम क्रिकेटर, विराट कोहली बता चुके हैं सबसे मुश्किल गेंदबाज
ये पढ़ा क्या?
X