ताज़ा खबर
 

जब सरदार सिंह पर ब्रिटिश हॉकी प्लेयर ने लगाया था यौन शोषण का आरोप, कहा- शादी का झांसा देकर बनाए थे संबंध

Sardar Singh: महिला ने अपने आरोप में कहा था कि 2012 में उनके और सरदार के बीच सोशल मीडिया के चलते नजदीकियां बढ़ी थी। उन्होंने यहां तक कहा कि गर्भवती होने के बाद सरदार ने उनसे अबॉर्शन तक का दबाव बनाया था।

Author Published on: November 12, 2019 9:04 PM
सरदार सिंह पर महिला खिलाड़ी ने लगाए थे आरोप (फोटो सोर्स-TWITTER)

खेल जगत में रिकॉर्ड और दमदार प्रदर्शन के अलावा अफेयर और स्कैंडल की खबरें भी अक्सर सुर्खियों में आती रहती हैं। रेसलिंग की दुनिया में इन दिनों बॉबी लैश्ले, लाना और रुसवे के लव एंगल से चर्चाओं का दौर गरम है। लेकिन ये पहला मौका नहीं है। ऐसी तमाम खबरें खेल जगत में यदा कदा होती रही हैं। हम आपको इस तरह की 15 बड़ी खबरों से मुखातिब कराएंगे जिसने एक समय सभी को हिला कर रख दिया। इस सीरीज की शुरुआत हम भारत के हॉकी कप्तान रहे सरदार सिंह से करते हैं। जिनपर एक भारत मूल की एक ब्रिटिश लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया था।

हॉकी प्लेयर थी महिलाः भारतीय हॉकी टीम के स्टार और कप्तान पर भारतीय मूल की ब्रिटिश महिला ने आरोप लगाया था। वो ब्रिटिश अंडर-19 टीम की उस वक्त खिलाड़ी भी थीं। उन्होंने अपने आरोप में कहा था कि 2014 में उन्होंने सरदार सिंह के साथ सगाई की थी। उसके बाद सरदार ने उनपर शारीरिक संबंध बनाने का जोर डाला था, जिसके चलते वो प्रेग्नेंट हो गईं। हालांकि इस बयान पर सरदार ने कहा था ये झूठे आरोप हैं और ये तमाम खबरें बेबुनियाद हैं। इसके बाद पंजाब पुलिस ने जांच की थी लेकिन तब से इस केस में कोई डेवलपमेंट नहीं हुई है।

महिला ने अपने आरोप में कहा था कि 2012 में उनके और सरदार के बीच सोशल मीडिया के चलते नजदीकियां बढ़ी थी। उन्होंने यहां तक कहा कि गर्भवती होने के बाद सरदार ने उनसे अबॉर्शन तक का दबाव बनाया था। उन्होंने कहा कि वो सरदार के साथ पंजाब भी आ चुकी हैं और दोनों के घरवाले शादी के लिए राजी थे। बता दें कि सरदार सिंह ने पिछले साल एशियाई खेलों के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद संन्यास ले लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 69 साल की उम्र में 20 साल की लॉ स्टूडेंट संग आशिकी कर रहे Formula1 चीफ Flavio Briatore, पहले भी रह चुका है कई लड़कियों के साथ अफेयर
2 VIDEO: स्टीव स्मिथ ने जड़ी अपने करियर की सबसे धीमी सेंचुरी फिर अजीबोगरीब तरह से हो गए आउट
3 Syed Mushtaq Ali Trophy: 48 घंटे के भीतर दीपक चाहर ने दोबारा झटकी हैट्रिक, बांग्लादेश के खिलाफ भी बनाया था रिकॉर्ड
जस्‍ट नाउ
X