ताज़ा खबर
 

अरुण जेटली के आधिकारिक निवास पर ही हुई थी वीरेंद्र सहवाग की शादी, स्टाफ से लेकर कैटरिंग तक में की थी मदद

Arun Jaitley, Virendra Sehwag Marriage: 22 अप्रैंल 2004 को भारत के पूर्व सलामी और विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपनी गर्लफ्रेंड आरती के साथ शादी रचाई थी। दोनों ने तकरीबन तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस रिश्ते को एक नाम दिया था।

अरुण जेटली के आधिकारिक निवास पर ही हुई थी वीरेंद्र सहवाग की शादी

भारत के पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता अरुण जेटली का 24 अगस्त को एम्स में निधन हो गया है। उनका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था। पेशे से वकील जेटली के राजनीति और सामाजिक क्षेत्रों में किए गए कई काम लोगों की जुबान पर रहते हैं, लेकिन वो अपनी दरियादिली के कारण भी अक्सर सुर्खियों में रहे। खेल जगत से भी जेटली का काफी करीबी रिश्ता रहा है। वो डीडीसीए (दिल्ली और जिला क्रिकेट एसोसिएशन) के प्रेसीडेंट भी थे। उनका क्रिकेट प्रेम उस वक्त काफी चर्चा में रहा था जब उन्होंने मुल्तान के सुल्तान के नाम से मशहूर वीरेंद्र सहवाग की शादी के लिए अपना सरकारी आवास दे दिया था।

22 अप्रैंल 2004 को भारत के पूर्व सलामी और विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपनी गर्लफ्रेंड आरती के साथ शादी रचाई थी। दोनों ने तकरीबन तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस रिश्ते को एक नाम दिया था। इस दौरान बीजेपी नेता अरुण जेटली के दिल्ली निवास पर सहवाग और आरती की शादी का आयोजन किया गया था जिसमें खेल, बॉलीवुड और राजनीती जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की। मीडिया को इस समारोह से बिल्कुल दूर रखा गया था।

बिजनेस स्टैंडर्ड में छपी खबर के अनुसार बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव वानी त्रिपाठी बताती हैं कि जेटली कैलाश कॉलोनी स्थित अपने आवास में रहा करते थे। वहीं 9, अशोका रोड पर तत्कालीन कानून मंत्री अरुण जेटली का आवास था। जो दूसरों की मदद के लिए हमेशा खुला रहता था। यहीं ये शादी संपन्न हुई थी। इस दौरान न सिर्फ जेटली ने शादी के लिए आवास दिया था बल्कि अपने स्टाफ के लोगों को भी इस समारोह में मदद के लिए लगाया था। साथ ही कैटरिंग तक की व्यवस्था जेटली ने खुद की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs WI: ब्रायन लारा के घर हुआ जश्न, वेस्टइंडीज टीम के साथ भारतीय खिलाड़ियों ने भी मनाई पार्टी
2 India Blue vs India Green: खराब रोशनी के कारण रुका खेल, इंडिया ब्लू ने बनाए 6 विकेट खोकर 112 रन
3 IND vs WI: टी-20 और वनडे सीरीज के बाद अब टेस्ट सीरीज पर टीम इंडिया की नजर , नेट्स पर कुछ यूं किया अभ्यास