ताज़ा खबर
 

VIDEO: शोएब अख्तर ने भारत-पाक द्विपक्षीय सीरीज पर कहा- टमाटर-प्याज खरीद सकते हो तो मैच क्यों नहीं

IND vs PAK, Shoaib Akhtar: शोएब ने कहा कि दो देशों के बीच मनमुटाव का असर क्रिकेट पर नहीं पड़ना चाहिए। अख्तर ने कहा कि अगर भारत-पाक टमाटर और प्याज एक दूसरे से खरीद सकते हैं तो फिर खिलाड़ियों के लिए यह दरवाजा क्यों नहीं खुल सकता।

शोएब अख्तर (फोटो सोर्स-twitter)

भारत-पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट के मुकाबले हुए वर्षों बीत गए। दोनों टीमों के बीच जब भी कोई मैच होता है तो उसका रोमांच पूरी दुनिया में देखने को मिलता है। लेकिन, राजनीतिक तल्खियों के चलते लंबे समय से दोनों देशों ने आपसी सीरीज नहीं खेली है। समय-समय पर इसको लेकर दोनों देशों से मांग उठती रही है, लेकिन दोनों देशों के सियासी तनाव खेल के मैदान को भी किनारे किए रहते हैं। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और अपनी रफ्तार के लिए मशहूर शोएब अख्तर ने भारत-पाक पर कटाक्ष करते हुए द्विपक्षीय सीरीज की वकालत की है।

शोएब अख्तर क्रिकेट जगत में अपनी टिप्पणी के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से भी वह अपनी राय रखते रहते हैं। ऐसे में उन्होंने एक वीडियो में कहा कि हम डेविस कप में खेलते हैं, हम कबड्डी में एक दूसरे के खिलाफ खेलते हैं तो फिर क्रिकेट खेलने में क्या गलत है।

मैं समझता हूं कि भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं आ सकती है और पाकिस्तानी टीम भारत नहीं जा सकती है, लेकिन हम एशिया कप, चैंपियंस ट्रॉफी में न्यूट्रल वेन्यू पर मैच खेलते हैं, क्या ऐसा ही हम द्विपक्षीय सीरीज के लिए नहीं कर सकते।

शोएब ने कहा कि दो देशों के बीच मनमुटाव का असर क्रिकेट पर नहीं पड़ना चाहिए। अख्तर ने कहा कि अगर भारत-पाक टमाटर और प्याज एक दूसरे से खरीद सकते हैं तो फिर खिलाड़ियों के लिए यह दरवाजा क्यों नहीं खुल सकता। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की टीम ट्रैवल के लिए सुरक्षित है।

उन्होंन यह भी कहा कि अगर भारत-पाक की टीम मुकाबला खेलेगी तो इससे रेवन्यू भी बढ़ेगा। क्योंकि इन दोनों देशों के बीच जबरदस्त रोमांच होता होता है। बता दें कि इससे पहले भारतीय पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह और शाहिद अफरीदी भी भारत-पाक के बीच द्विपक्षीय सीरीज की वकालत कर चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs NZ, VIDEO : नवदीप सैनी ने अपनी जिंदगी के सबसे हसीन लम्हे का किया जिक्र, शमी बोले- फ्यूचर के लिए Good Luck
2 सचिन तेंदुलकर को मिला ‘लॉरेस 20’ स्पोर्ट्स अवॉर्ड; सौरव गांगुली ने कर दिया ट्रोल, कहा-..छुट्टी मनाते रहो
3 राहुल द्रविड़ के नक्शेकदम पर चल रहे उनके बेटे समित, 33 बाउंड्री के साथ फिर जड़ा दोहरा शतक