ताज़ा खबर
 

अगले साल IPL में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे एम एस धोनी? टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने दिया यह बयान

N Srinivasan Comment On MS Dhoni: गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के एक ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर धोनी के संन्यास की अफवाहों ने जोर पकड़ ली थी।

एम एस धोनी और एन श्रीनिवासन।

N Srinivasan Comment On MS Dhoni: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी के संन्यास को लेकर इन दिनों चर्चाओं का माहौल गर्म है। गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के एक ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर धोनी के संन्यास की अफवाहों ने जोर पकड़ ली थी। हालांकि, विराट कोहली ने बाद में इस तस्वीर को लेकर कहा, ‘मेरे जेहन में कुछ नहीं था यार। मैं घर पर बैठा था और वैसे ही एक फोटो लगा दी और यह खबर बन गई।’ धोनी को लेकर अब चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने अपनी बात रखी। रविवार को एक इंटरव्यू के दौरान श्रीनिवासन ने बताया कि अगले आईपीएल सीजन में महेंद्र सिंह धोनी ही चेन्नई की कप्तानी करेंगे। उन्होंने कहा कि धोनी के संन्यास की खबरों पर ज्यादा कुछ कह सकता, बस इतना जानता हूं कि अगले साल भी वह चेन्नई के कप्तान होंगे। धोनी के फैंस को जरूर इस खबर के बाद बड़ी राहत मिलेगी।

वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से ही धोनी के संन्यास को लेकर अटकलबाजियां तेज हो गई थी। वर्ल्ड कप के बाद से ही धोनी भारतीय क्रिकेट से दूर हैं, ऐसे में क्रिकेट फैंस के मन में लगातार धोनी को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। ट्वीट की बात करें तो विराट कोहली का मकसद महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी शानदार साझेदारी की यादें साझा करने का था लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट के बाद पूर्व कप्तान के भविष्य को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई।

बता दें कि कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2016 टी20 वर्ल्ड कप क्वार्टर फाइनल के मैच की धोनी के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर डाली थी। भारत ने वह मैच छह विकेट से जीता जिसमें कोहली और धोनी ने 67 रन की साझेदारी की थी। कोहली ने ट्वीट किया था, ‘ऐसा मैच जो मैं कभी नहीं भूल सकता। खास रात। धोनी ने मुझे ऐसे दौड़ाया जैसे फिटनेस टेस्ट के लिये दौड़ना होता है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CPL 2019: इविन लुईस की विस्फोटक पारी, 6 छक्के और 5 चौके जड़कर 31 गेंद पहले ही टीम को जिताया
2 Scotland vs Netherlands 2nd Match Dream11 Team Prediction: नीदरलैंड्स के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह
3 ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन का DRS में शर्मनाक रिकॉर्ड, धोनी से मदद लेने को मिली सलाह
ये पढ़ा क्या?
X