ताज़ा खबर
 

मिचेल जॉनसन ने चला ‘डिवाइड एंड रूल’ कार्ड, भारतीय बोले- दूसरा ग्रेग चैपल मत बनो, हम सब समझते हैं

मिचेल जॉनसन ने ​ट्वीट किया ,'अजिंक्य रहाणे को कप्तान बने रहना चाहिए। यह एक मुश्किल टेस्ट सीरीज थी, लेकिन मुझे लगता है कि मैदान में जो भी विवाद हुआ उसे वहीं तक सीमित रहना चाहिए था।'

मिचेल जॉनसन ने धर्मशाला टेस्ट मैच में भारत की जीत के बाद अजिंक्य रहाणे को कप्तान बनाए रखने के संबंध में ट्वीट किया था।(Photo: CA)

आॅस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधते हुए कहा है कि धर्मशाला टेस्ट मैच में अपनी कप्तानी में भारत को शानदार जीत दिलाने वाले अजिंक्य रहाणे को ही टीम इंडिया का कैप्टन बनाए रखना चाहिए। गौरतलब है कि विराट कोहली रांची टेस्ट मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान अपना दाहिना कंधा चोटिल करा बैठे थे, जिसकी वहज से वो धर्मशाला टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे और उनकी अनुपस्थिति में अजिंक्य रहाणे ने कार्यवाहक कप्तान की जिम्मेदारी निभाते हुए टीम इंडिया को शानदार जीत दिला दी। इसके साथ ही भारत ने चार टेस्ट मैचों की सीरीज में आॅस्ट्रेलिया को 2-1 से पराजित कर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया था।

विराट कोहली पर पूर्व में भी जुबानी प्रहार करते रहने वाले मिचेल जॉनसन ने ​ट्वीट किया ,’अजिंक्य रहाणे को कप्तान बने रहना चाहिए। यह एक मुश्किल टेस्ट सीरीज थी, लेकिन मुझे लगता है कि मैदान में जो भी विवाद हुआ उसे वहीं तक सीमित रहना चाहिए था।’ मिचेल जॉनसन की यह टिप्पणी विराट कोहली के आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से दोस्ती खत्म होने वाले बयान के संदर्भ में था। गौरतलब है कि धर्मशाला टेस्ट मैच समाप्त होने के बाद पोस्ट मैच सेरेमनी में आॅस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने सीरीज के दौरान हुए विवाद के लिए खेद प्रकट करते हुए माफी मांग ली थी। लेकिन, विराट कोहली ने पोस्ट मैच मीडिया ब्रीफिंग में पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा कि अब आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उनके दोस्त नहीं रहे।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब मिचेल जॉनसन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर कोई टिप्पणी की हो। टीम इंडिया द्वारा बेंगलुरू टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में बराबरी हासिल करने और इसी मैच में विराट कोहली द्वारा स्टीव स्मिथ को डीआरएस के लिए ड्रेसिंग रूम की मदद लेते हुए पकड़े जाने के बाद उठे विवाद पर जॉनसन ने टिप्पणी की थी। उन्होंने विराट कोहली को फ्रस्टेटेड करार दिया था। मिचेल जॉनसन ने बेंगलुरू टेस्ट मैच में आॅस्ट्रेलियाई टीम की हार के बाद ‘फॉक्सस्पोर्ट्स डॉट कॉम डॉ एयू’ के लिए लिखे एक ब्लाग में विराट कोहली के बारे में लिखा था, ‘वह जूनूनी हैं इसमें कोई दो राय नहीं है, लेकिन मुझे लगता है वह रन नहीं बना पाने के कारण फ्रस्टेटेड हैं और इसलिए मैदान पर जरूरत से ज्यादा आक्रामकता दिखा रहे हैं।’ धर्मशाला टेस्ट मैच से पहले भी विराट कोहली पर टिप्पणी करते हुए जॉनसन ने उन्हें नर्वस बताया था।

वीडियो: मिचेल जॉनसन ने रोका था धोनी का रास्ता, गुस्साए माही ने की थी जम के धुनाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ब्रैड हॉज को हुआ अपनी गलती का एहसास, विराट कोहली से मांगी मांफी, कहा-भारत ने मुझे बहुत कुछ दिया है
2 भारत से हार के बाद आॅस्ट्रेलियाई टीम को ​लगा एक और झटका, इस टीम ने लगाया लाखों डॉलर का चूना
3 कंगारुओं से दोस्ती खत्म होने वाले बयान पर बोले विराट कोहली-पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम से नहीं खत्म हुए हैं मेरे संबंध
ये पढ़ा क्या?
X