डोनाल्ड ट्रंप बॉक्सिंग रिंग से देंगे 9/11 के शहीदों को श्रद्धांजलि, 31 साल पहले भी कर चुके हैं ये काम!

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 9/11 की 20वीं बरसी पर एक बॉक्सिंग मैच में कमेंट्री करते सुनाई देंगे। ये मुकाबला ट्रिलर फाइट क्लब (Triller Fight Club) द्वारा आयोजित किया जाएगा। इसे एफआईटीई डॉट टीवी पर देखा भी जा सकता है।

former-american-president-donald-trump-will-do-commentary-in-boxing-match-on-9-11-anniversary
9/11 की बरसी पर ट्रिलर फाइट क्लब द्वारा आयोजित एक बॉक्सिंग मैच में कमेंट्री करते दिखेंगे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Source: Twitter)

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शनिवार 11 सितंबर को बॉक्सिंग के एक मुकाबले में कमेंट्री करेंगे जिसमें पूर्व हैवीवेट चैम्पियन इवांडर होलीफील्ड भी शामिल होंगे । ट्रंप के साथ उनके बेटे डोनाल्ड जूनियर भी मौजूद रहेंगे । इस कमेंट्री के जरिए वे 9/11 हमले की 20वीं बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि भी देंगे।

इस बॉक्सिंग मुकाबले की फीड एफआईटीई डॉट टीवी पर उपलब्ध होगी । जिसके लेकर पूर्व राष्ट्रपति ने एक विज्ञप्ति में कहा ,‘‘मुझे महान फाइटर्स और उनकी फाइट्स पसंद हैं । इस बार मैं शनिवार की रात ऐसे ही एक मुकाबले का हिस्सा रहूंगा और रिंग के पास से अपने विचार भी रखूंगा । आप इसे देखना मत भूलिएगा।’’

आपको बता दें पहले यह मुकाबला लॉस एंजिलिस में होना था जिसमें आस्कर डे ला होया को विटोर बेलफोर्ट का सामना करना था । डे ला होया के कोरोना संक्रमित होने के कारण ऐन मौके पर होलीफील्डको शामिल किया गया ।

होलीफील्ड की उम्र को देखते हुए कैलिफोर्निया राज्य एथलेटिक आयोग ने अनुमति देने से इनकाार कर दिया जिसकी वजह से अब मुकाबला फ्लोरिडा में हो रहा है । होलीफील्ड अगले महीने 59 वर्ष के हो जायेंगे और 2011 से रिंग में नहीं उतरे हैं ।

एफआईटीई टीवी नाम के एक ट्विटर हैंडल के जरिए इस मैच की जानकारी दी गई है। इस ट्वीट में ये बताया गया है कि ट्रंप ‘NO HOLDS BARRED’ बॉक्सिंग मैच में कमेंट्री करते नजर आएंगे। ट्रिलर फाइट क्लब (Triller Fight Club) द्वारा इसका आयोजन किया जाएगा। ये मैच 11 सितंबर को एफआईटीई डॉट टीवी पर देखी जा सकेगी।

गौरतलब है डोनाल्ड ट्रंप इससे पहले 1980 औऱ 1990 में भी बॉक्सिंग मैचों की होस्टिंग कर चुके हैं। वहीं फाइट्स या रेसलिंग की दुनिया में भी वे एक बड़ा नाम रह चुके हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति बनने से पहले फेमस इंटरनेशनल रेसलिंग WWE में कई बार उन्हें रिंग के अंदर देखा जा चुका है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट