ताज़ा खबर
 

जुवेंतस से जुड़े क्रिस्टियानो रोनाल्डो, रियल मैड्रिड फैंस के लिए लिखा इमोशनल लेटर

स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड ने रोनाल्डो का शुक्रिया अदा करते हुए उन्हें विश्व का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो। (Photo Courtesy: Twitter)

पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इटली के क्लब जुवेंटस में शामिल होने जा रहे हैं। रोनाल्डो ने रियल मैड्रिड के साथ बिताए समय को जीवन के सबसे खुशनुमा वक्त में से एक बताते हुए पत्र लिखा है। इस लेटर में रोनाल्डो ने लिखा- “मैं इस क्लब, प्रशंसकों और इस शहर का आभार जताना चाहता हूं। मेरे जीवन के एक नए दौर का समय आ गया है और इसलिए मैंने क्लब से मेरा ट्रांसफर मंजूर करने को कहा था। मैं सबसे, खासकर हमारे समर्थकों से अपील करता हूं कि वे कृपया मुझे समझें। जीवन में ‘एक नए दौर का’ समय आ गया है।”

स्पेनिश फुटबॉल क्लब यूरोपियन चैंपियन रियल मेड्रिड ने मंगलवार को कहा कि उसने स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की ट्रांसफर पर सेरी-ए विजेता क्लब इटली के जुवेंतस जाने की अपील को मान लिया है। स्पेनिश क्लब ने रोनाल्डो का शुक्रिया अदा किया और उन्हें विश्व का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया।

क्लब ने कहा, “रियल मेड्रिड बताना चाहता है कि रोनाल्डो की अपील पर हम उन्हें ट्रांसफर पर जुवेंतस भेजने को राजी हो गए हैं। रियल मेड्रिड खिलाड़ी का शुक्रिया अदा करना चाहता है जो इस समय विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। उन्होंने क्लब के इतिहास में भी अपने आप शानदार साबित किया है। रियल मेड्रिड के लिए रोनाल्डो उसके लिए हमेशा एक महान शख्सियत और आने वाली पीढ़ी के लिए एक अलग उदाहरण रहेंगे। रियल मेड्रिड हमेशा आपका घर रहेगा।”

इस नौ साल के दौरान रोनाल्डो ने जो खिताब जीते, जो ट्रॉफियां जीतीं और जो जीतें हासिल कीं, उससे इतर उन्होंने जो प्रतिबद्धता, जिम्मेदारी, प्रतिभा और सुधार दिखाया, वो काबिले तारीफ है। दोनों क्लबों के बीच ट्रांसफर पर समझौता 12.32 करोड़ डालर पर हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App