ताज़ा खबर
 

एलिसन ने तोड़ा रिकॉर्ड, बने विश्व के सबसे महंगे गोलकीपर

हाल ही में इटली के जुवेंतस क्लब ने स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को 12.32 करोड़ डॉलर में अपने साथ जोड़ा था। दोनों क्लबों के बीच ट्रांसफर पर समझौता 12.32 करोड़ डालर पर हुआ।

एलिसन। (Photo Courtesy: Twitter)

लीवरपूल फुटबॉल क्लब के साथ करार कर रोमा के एलिसन विश्व के सबसे महंगे गोलकीपर बन गए हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, एलिसन ने लीवरपूल के साथ छह साल का करार किया है। हालांकि लीवरपूल क्लब ने इस करार की राशि का खुलासा नहीं किया है। रोमा का कहना है कि यह करार 6.68 करोड़ पाउंड के काबिल है। लीवरपूल चैम्पियंस लीग फाइनल में लौरिस कारियूस के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद नए गोलकीपर से करार किया है।

अपने नए क्लब के साथ करार करने वाले 25 वर्षीय खिलाड़ी एलिसन ने कहा, “मेरे करियर और जीवन के तर्ज पर इस क्लब का हिस्सा बनना मेरे लिए सबसे बड़ा कदम है।” ब्राजील ओर से फीफा-2018 में गोलकीपर की भूमिका निभाने वाले एलिसन हाल ही में रूस से लौटे हैं। वह बीते दो साल से रोमा का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। एलिसन ने पिछले सीजन में सेरी-ए के लिए 37 मैच खेले थे।

बता दें कि हाल ही में इटली के जुवेंतस क्लब ने स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को 12.32 करोड़ डॉलर में अपने साथ जोड़ा था। दोनों क्लबों के बीच ट्रांसफर पर समझौता 12.32 करोड़ डालर पर हुआ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App