X

FIFA World Cup 2018, Belgium vs England: बेल्जियम ने इंग्‍लैंड को हराकर 2-0 से जीता मैच

FIFA World Cup 2018 Football, Belgium vs England, Bel vs Eng: फीफा विश्व कप-2018 के मैच Sony Ten 2 और Sony Ten 2 HD पर अंग्रेजी, जबकि Sony Ten 3 और Sony Ten 3 HD पर हिंदी में देखे जा सकते हैं। वहीं स्ट्रीमिंग Sony Liv पर उपलब्ध रहेगी।

इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कोच गैरेथ साउथगेट फीफा विश्व कप में शनिवार को बेल्जियम के खिलाफ होने वाले तीसरे स्थान के मुकाबले के लिए टीम में ज्यादा बदलाव नहीं करेंगे। फ्रांस ने बेल्जियम को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में जाने नहीं दिया। इंग्लैंड की टीम एक गोल से आगे होने के बाद भी क्रोएशिया से 1-2 से हार गई और दूसरी बार फाइनल में जाने से महरूम रही।  वे तीसरे स्थान के लिए शनिवार को एक-दूसरे से भिड़ेंगे। इंग्लैंड फुटबाल टीम के कोच गैरेथ साउथगेट फीफा विश्व कप में शनिवार को बेल्जियम के खिलाफ होने वाले तीसरे स्थान के मुकाबले के लिए टीम में ज्यादा बदलाव नहीं करेंगे।

साउथगेट ने मैच की पूर्वसंध्या पर शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इंग्लैंड इस मैच को गंभीरता से लेगा। उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से, पिछले कुछ दिन हमारे लिए मुश्किल भरे रहे हैं। लेकिन, मुझे कहना होगा कि खिलाड़ी अविश्वसनीय हैं।” उन्होंने कहा कि बेल्जियम के खिलाफ मैच में इंग्लैंड की गंभीरता में कमी नहीं आएगी क्योंकि वह विश्व कप में अपना अभी तक का दूसरा सर्वश्रेष्ठ स्थान हासिल करना चाहता है।

साउथगेट ने ग्रुप चरण के मुकाबले में बेल्जियम के खिलाफ टीम में नौ बदलाव किए थे और टीम को 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था। कोच ने कहा, “हर कोई खेलना चाहता है लेकिन यह उसी तरह नहीं होगा जैसा कि बुधवार को क्रोएशिया के खिलाफ हुआ था। जितना संभव हो, हम उतना बदलाव करना चाहते हैं।”

उन्होंने कहा कि बेल्जियम भी सर्वश्रेष्ठ स्थान के साथ विश्व कप का समापन करना चाहता है। साउथगेट ने कहा, “बेल्जियम के लिए असाधारण टूर्नामेंटा रहा है। वे इसे शानदार तरीके से समाप्त करना चाहते हैं, लेकिन हम भी ऐसा चाहते हैं। यह हमारे लिए एक अच्छा टेस्ट होगा क्योंकि अभी तक हम इन शीर्ष टीमों को नहीं हरा पाए हैं।”

Outbrain
Show comments