ताज़ा खबर
 

FIFA World Cup 2018, Japan v Poland: यहां देखें मैच की हाईलाइट्स

फीफा विश्व कप-2018 के मैच Sony Ten 2 और Sony Ten 2 HD पर अंग्रेजी, जबकि Sony Ten 3 और Sony Ten 3 HD पर हिंदी में देखे जा सकते हैं। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Sony Liv पर उपलब्ध रहेगी।

Author Updated: June 29, 2018 2:55 AM
जापान ने पोलैंड से 0-1 से मात खाने के बाद भी फीफा विश्व कप के 21वें संस्करण में ग्रुप-एच से प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

फीफा विश्व कप-2018 में गुरुवार (28 जून) को चार मुकाबले खेले जाने है। शाम साढ़े सात बजे साउथ सेनेगल-कोलंबिया और जापान-पोलैंड के बीच दो मैच खेले जाएंगे। वहीं रात साढ़े 11 बजे भी दो टीमों के बीच मुकाबला होना है। ट्यूनीशिया और पनामा की टीमें फीफा विश्व कप में नॉक आउट के दौर से बाहर हो चुकी हैं। ऐसे में दोनों टीमों के लिए आज अंतिम ग्रुप मैच सम्मान की लड़ाई होगी। दोनों टीमें गुरुवार को ग्रुप-जी के अंतिम मैच में जीत हासिल कर विश्व कप से सम्मानपूर्वक बाहर होना चाहेगी। बेल्जियम और इंग्लैंड की टीमों ने फीफा विश्व कप के नॉक आउट दौर में प्रवेश कर लिया है और दोनों टीमें केवल औपचारिका पूरी करने के क्रम में आज मैदान पर आमने-सामने होंगी।

वहीं प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए आज समारा ऐरेना में सेनेगल और कोलंबिया आमने-सामने होगी। जबकि पोलैंड वोल्गोग्राड ऐरेना में खले जाने वाले फीफा विश्व कप के ग्रुप-एच के अपने अंतिम मुकाबले में आज जापान के खिलाफ जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 FIFA World Cup: टीम जीती तो आपे से बाहर हुए दिग्‍गज फुटबॉलर, भद्दे इशारे कर देने लगे गालियां
2 गुफा में लापता हुई इस देश की फुटबॉल टीम, 4 दिन से नहीं मिली कोई खबर
3 Iceland vs Croatia, FIFA World Cup 2018: आइसलैंड विश्वकप से बाहर, क्रोएशिया ने 2-1 से हराया