ताज़ा खबर
 

FIFA World Cup 2018: यहां देखें आज होने वाले सभी मैचों के प्रसारण

FIFA World Cup 2018: अपना दूसरा फीफा विश्व कप खेल रही सेनेगल टूर्नामेंट के 21वें संस्करण में मंगलवार को स्पार्टक स्टेडियम में खेले गए ग्रुप-एच के पहले मैच में पोलैंड को 2-1 से हराने में कामयाब रही।

World Cup 2018 Live Streaming, Football Scores Live, FIFA World Cup 2018 Live Scores: सेनेगल इससे पहले सिर्फ 2002 में विश्व कप में खेली थी और विश्व जगत को हैरान करते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था।

FIFA World Cup 2018: आज के पहले मैच में जापान और कोलंबिया आमने-सामने थे, जिसमें युया ओसाको के हेडर से किए गोल के दम पर जापान ने अपने पहले रोमांचक ग्रुप मैच में कोलंबिया को 2-1 से हराकर जीत के साथ विश्वकप में आगाज किया। मोडरेविया एरीना में खेले गए ग्रुप-एच के मैच में जापान ने पेनाल्टी पर शिंजी कगावा (छठे मिनट) के गोल से खाता खोला था। कोलंबिया के लिए इस मैच में एकमात्र गोल जुआन क्विंटेरो (39वें मिनट) में किया।

वहीं, अपना दूसरा फीफा विश्व कप खेल रही सेनेगल टूर्नामेंट के 21वें संस्करण में मंगलवार को स्पार्टक स्टेडियम में खेले गए ग्रुप-एच के पहले मैच में पोलैंड को 2-1 से हराने में कामयाब रही। सेनेगल ने इस मैच में उम्मीद से कई बेहतर खेल दिखाया। उसके डिफेंस ने पोलैंड के स्टार खिलाड़ी और कप्तान रोबर्ट लेवांडोस्की को रोके रखा और मौकों को भुनाने नहीं दिया जो सेनेगल की जीत का मुख्य कारण रहे। पहले हाफ में दोनों टीमों ने ज्यादा मौके नहीं बनाए और जो मौके बनाए वो करीबी नहीं थे। सेनेगल के डिफेंस ने बेहद मजबूत खेल दिखाते हुए न सिर्फ लेवांडोस्की को रोका बल्कि पोलैंड की आक्रमण पंक्ति को भी हावी नहीं होने दिया।

विश्वकप में अपना दूसरा मैच खेल रहे मेजबान रूस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फीफा विश्व कप के 21वें संस्करण में सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम में मंगलवार देर रात खेल गए ग्रुप-ए के मैच में मिस्र को 3-1 से हरा लगातार दूसरी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही रूस के दो मैचों में छह अंक हो गए हैं और उसने अंतिम-16 में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। वहीं मिस्र के लिए अगले दौर में जाना बेहद मुश्किल हो गया है। मैच के सभी गोल दूसरे हाफ में आए।

 

FIFA 2018: फीफा विश्व कप-2018 के मैच Sony Ten 2 और Sony Ten 2 HD पर अंग्रेजी, जबकि Sony Ten 3 और Sony Ten 3 HD पर हिंदी में देखे जा सकते हैं। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Sony Liv पर उपलब्ध रहेगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App