ताज़ा खबर
 

इस खिलाड़ी ने पेश की मिसाल, मैच देखने आए फैंस के लिए खरीदी ढाई लाख रुपये की बीयर

प्रशंसकों का जोश कम ना हो और यह मुकाबला हमेशा के लिए यादगार बन जाए इसके लिए क्रोएशियाई टीम के स्ट्राइकर एंडज्यूकिक ने करीब 2.7 लाख रुपए की बीयर मैच देखने आए फैंस के लिए खरीदी।

क्रोएशिया खिलाड़ी एंडज्यूकिक फोटो सोर्स- फेसबुक

जब टीम के प्रशंसक अपनी टीम को चीयर करने और मुकाबला देखने आए तो उस टीम के एक खिलाड़ी ने अपने चाहने वालों का स्वागत बीयर से किया। जी हां, जैसे – जैसे फीफा वर्ल्ड कप-2018 आगे बढ़ता जा रहा है कई दिलचस्प बातें इस वर्ल्ड कप से जुड़ती जा रही हैं। रूस और क्रोएशिया के मुकाबले के दौरान जो कुछ हुआ वो भी एक यादगार पल बन गया। शनिवार को रूस और क्रोएशिया के बीच क्वार्टर फाइनल का बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया। क्रोएशिया को चीयर करने हजारों लोग यहां मौजूद थे। प्रशंसकों का जोश कम ना हो और यह मुकाबला हमेशा के लिए यादगार बन जाए इसके लिए क्रोएशियाई टीम के स्ट्राइकर एंडज्यूकिक ने करीब 2.7 लाख रुपए की बीयर मैच देखने आए फैंस के लिए खरीदी।

इस क्वार्टर फाइनल को देखने के लिए हजारों लोग जमा हुए थे। क्रोएशिया खिलाड़ी एंडज्यूकिक ने अपने चाहने वालों का स्वागत बीयर से कर उनका दिल जीत लिया। इधर इस बेहद ही दिलचस्प क्वार्टर फाइनल के मुकाबले में क्रोएशिया ने मेजबान रूस को 4-3 से हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। फीफा विश्व कप 2018 के क्वार्टरफाइनल में क्रोएशिया ने मेजबान रूस को पेनल्टी शूटआउट में 4-3 से मात देकर इतिहास रच दिया। क्रोएशिया ने 20 साल के बाद विश्व कप के सेमीफाइनल में प्रवेश किया और अब उसका मुकाबला बुधवार को इंग्लैंड से होगा।

हालांकी क्रोएशिया की टीम मुकाबले में अपने खिलाड़ियों की फिटनेस से परेशान रही। एक समय वह 10 खिलाड़ियों के साथ खेली। मगर उसके इरादे साफ थे। वह हर हाल में सेमीफाइनल में पहुंचना चाहती थी। डेनिस चेरिशेव ने 31वें मिनट में रूस को बढ़त दिलाई। इसके बाद 39वें मिनट में आंद्रेज क्रेमरिच ने क्रो‍एशिया को बराबरी दिलाई। डोमागेज विडा ने 101वें मिनट में गोल दागकर क्रोएशिया को बढ़त दिलाई। मारियो फर्नांडिस ने 115वें मिनट में रूस को 2-2 की बराबरी दिलाई। क्रोएशिया के रेकिटिच ने पेनल्टी शूटआउट में टीम का विजयी गोल दागा। क्रोएशिया ने 20 साल बाद अंतिम चार में प्रवेश किया। वह दूसरी बार विश्व कप सेमीफाइनल में पहुंचा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App