ताज़ा खबर
 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो को Instagram से हुई 230 करोड़ की आमदनी, जानिए मेसी और करदाशियां बहनों की कमाई

अपनी एक पोस्ट का ये सेलिब्रेटीज काफी पैसा चार्ज करते हैं। अभी हाल ही में रोनाल्डो ने अपने करियर का 700वां गोल दागा था। वे मौजूदा समय में 700 गोल करने वाले एकलौते खिलाड़ी हैं।

कमाई के मामले में रोनाल्डो सबसे आगे

खेल के मैदान पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाले पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के चाहने वाले पूरी दुनिया में है। उनक गोल की तरह उनकी कमाई का भी कोई जोड़ नहीं है। सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम पर कमाई की बात करें तो इसमें रोनाल्डो सबसे आगे हैं और करीब 38 मिलियन की कमाई उन्होंने पिछले साल की है, जो बाकी सेलीब्रेटीज से काफी ज्यादा है। इस लिस्ट में दूसरा नाम अर्जेंटीना के स्टार लियोनेल मेसी का आता है जिनकी आमदनी 18.7 मिलियन रही जो रोनाल्डो के मुकाबले आधी है।

इंस्टाग्राम से कमाई करने वाले सेलिब्रेटीज की लिस्ट देखें तो खेल जगत का बोलबाला दिखता है। इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम 11वें नंबर पर है और उन्होंने 1.18 मिलियन की कमाई की। इस लिस्ट में तीसरा नंबर केंडल जेनर का आता है जिन्होंने 15.9 मिलियन की कमाई की। वहीं, पांचवे नंबर पर सेलेना गोमेज का नंबर आता है जो 6.4 मिलियन की कमाई की थी।

वहीं, सोशल मीडिया पर काफी चर्चित करदाशियां बहनों की बात करें तो कायली जेनर करीब 3 मिलियन की कमाई करती हैं तो कैलोई करदाशियां करीब 1 मिलियन की कमाई करती हैं। बता दें कि इन सेलिब्रेटीज के चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं। इन्हें करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में अपनी एक पोस्ट का ये सेलिब्रेटीज काफी पैसा चार्ज करते हैं। अभी हाल ही में रोनाल्डो ने अपने करियर का 700वां गोल दागा था। वे मौजूदा समय में 700 गोल करने वाले एकलौते खिलाड़ी हैं।

Next Stories
1 यशस्वी जायसवाल कभी गोलगप्पे बेचकर बुझाते थे पेट की आग, अब खटखटा रहे टीम इंडिया का दरवाजा
2 17 चौके 12 छक्के जड़कर यशस्वी जायसवाल ने जड़ा तूफानी दोहरा शतक, बनाए कई खास रिकॉर्ड
3 T20 World Cup: भारत-पाक की मदद से ICC बढ़ाएगा रोमांच, टूर्नामेंट से पहले करा सकता है दोनों की भिड़ंत
CSK vs DC Live
X