ताज़ा खबर
 

Live Cricket Score, PAK vs WI: सीरीज जीतने के लिए दोनों टीमें लगाएंगी दम

पाकिस्तान यदि मैच में जीत दर्ज करता है तो उसके 90 रेटिंग प्वाइंट हो जाएंगे और वेस्टइंडीज को 3 अंको का नुकसान होगा और उसके 82 रेटिंग प्वाइंट हो जाएंगे।

पाकिस्तान के गेंदबाज हसन अली ने दूसरे वनडे मुकाबले में 38 रन देकर पांच विकेट झटके थे और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई ​थी।(Photo: PCB)

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला गुयाना के प्रॉविडेंस स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। फिलहाल दोनों टीमें सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं। सीरीज के पहले मुकाबले में जेसन मोहम्मद और एश्ले नर्स ने वेस्टइंडीज को जीत दिलाया था। वहीं, दूसरे मुकाबले में बाबर आजम और हसन अली ने पाकिस्तान को सीरीज में बराबरी दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस मुकाबले में दबाव वेस्टइंडीज के उपर होगा। यदि वेस्टइंडीज यह मुकाबला जीतती है तो ना सिर्फ वह वनडे सीरीज पर कब्जा जमा लेगा, बल्कि 2019 विश्व कप में भी उसे डाइरेक्ट एंट्री मिलने के चांसेज बढ़ जाएंगे। वेस्टइंडीज की टीम यदि मैच में जीत दर्ज करती है तो उसके 85 रेटिंग प्वाइंट हो जाएंगे, वहीं पाकिस्तान को एक अंक का नुकसान होगा और उसके 88 रेटिंग प्वाइंट हो जाएंगे। पाकिस्तान यदि मैच में जीत दर्ज करता है तो उसके 90 रेटिंग प्वाइंट हो जाएंगे और वेस्टइंडीज को 3 अंको का नुकसान होगा और उसके 82 रेटिंग प्वाइंट हो जाएंगे।

PAK vs WI मैच का लाइव स्कोरकार्ड देखने के लिए क्लिक करें…

वीडियो: क्रिकेट के 5 ऐसे रिकॉर्डस्, जो कर देंगे आपको हैरान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App