ताज़ा खबर
 

India vs Bangladesh T20 Final: यहां देखें भारत-बांग्लादेश टी20 मैच का सीधा प्रसारण

India vs Bangladesh T20 Final: दोनों टीमों के बीच दूसरे टी20 मुकाबले का सीधा प्रसारण DSport पर अंग्रेजी, जबकि Rishtey Cineplex/HD पर हिंदी में देखा जा सकता है।

India vs Bangladesh T20 Final: भारत ने इस सीरीज में 4 में से 3 मैच मेंं जीत दर्ज की है।

निदास ट्रॉफी टी-20 त्रिकोणीय सीरीज का फाइनल रविवार (18 मार्च) को आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है, जिसमें बांग्लादेश ने भारत को जीत के लिए 167 रन का टारगेट दिया है। फिलहाल भारत अपना चौथा विकेट खो चुका है। भारत को इस त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका से हार मिली थी, लेकिन इसके बाद उसने शानदार वापसी करते हुए फाइनल में प्रवेश किया है। वहीं, बांग्लादेश ने इस सीरीज में दो जीत हासिल की हैं और दोनों बार उसने श्रीलंका को मात दी है। दो बार भारत से परास्त हो चुकी बांग्लादेश की नजरें एक और उलटफेर कर खिताब अपने नाम करने पर होंगी, लेकिन उसकी राह किसी भी कीमत पर आसान नहीं है। भारतीय टीम भी बांग्लादेश के अप्रत्याशित व्यवहार से वाकिफ है और इसी कारण वह उसे हल्के में नहीं ले सकती।

भारत ने इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है। फाइनल में आने से पहले उसकी सबसे बड़ी चिंता कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म भी दूर हो गई है। रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में अर्धशतकीय पारी खेल वापसी करते हुए बांग्लादेश के माथे पर शिकन ला दी है। वहीं उनके जोड़ीदार शिखर धवन इस सीरीज में खेले गए अभी तक के तीन मैचों में दो अर्धशतक लगा चुके हैं।

यहां देखें India vs Bangladesh T20Highlights

कहां खेला जाएगा भारत-बांग्लादेश के बीच मैच?

दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय होगा भारत-बांग्लादेश टी20 मुकाबला शुरू?

भारत-बांग्लादेश के बीच मुकाबला भारतीय समय के अनुसार शाम 7:00 बजे से शुरू होगा। टॉस इससे आधा घंटा पहले किया जाएगा।

कहां देख सकेंगे भारत-बांग्लादेश टी20 मैच का लाइव प्रसारण?

दोनों टीमों के बीच दूसरे टी20 मुकाबले का सीधा प्रसारण DSport पर अंग्रेजी, जबकि Rishtey Cineplex/HD पर हिंदी में देखा जा सकता है।

कहां देख सकेंगे भारत-बांग्लादेश टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत-बांग्लादेश के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग Jio Tv पर देखी जा सकती है, जबकि लाइव कमेंट्री www.jansatta.com पर पढ़ सकते हैं।

अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी पिछले मैच में तूफानी 47 रनों की पारी खेल अपनी चमक बिखेरी थी। इन तीनों के अलावा मनीष पांडे और दिनेश कार्तिक ने भी अहम समय पर संयम से खेलते हुए भारत को जीत दिलाई हैं। बल्लेबाजी भारत की परेशानी नहीं है, लेकिन उसके लिए कुछ चिंता का विषय है तो वो है गेंदबाजी। अपने अनुभवी गेंदबाजों को आराम देकर भारत ने इस सीरीज में अपने युवा गेंदबाजों को मौका दिया है। पहले मैच में बुरी तरह से पिटने के बाद इन युवा गेंदबाजों ने अच्छी वापसी की है लेकिन अनुभव की कमी और बांग्लादेशी बल्लेबाजों का आक्रामक रवैय उनका मनोबल तोड़ सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App