X

FIFA World Cup 2018 Final: JIO और Airtel यूजर्स मोबाइल ऐसे देखें फीफा विश्व कप फाइनल

विश्व कप 2018, FIFA Final Football, FIFA World Cup 2018 Final: वर्ष 1991 में दुनिया के नक्शे पर कदम रखने वाली क्रोएशिया 1998 में सेमीफाइनल तक पहुंची थी और अब 20 साल बाद एक बार फिर वह अपने सपने को पूरा करने के लिए रविवार को 1998 की विजेता फ्रांस से लोहा लेने के लिए तैयार है।

फीफा विश्व कप के फाइनल में प्रवेश करने वाली क्रोएशिया पिछले लगातार तीन मैच अतिरिक्त समय में खेल कर फ्रांस के साथ खिताबी भिडंत के लिए तैयार है। फाइनल मुकाबला रविवार (15 जुलाई) को होगा। क्रोएशिया के आखिरी के तीन मैच तय समय में बराबरी पर छूटने के बाद अतिरिक्त समय में गए थे जिनमें से दो में क्रोएशिया ने पेनाल्टी शूटआउट में जीत हासिल की वहीं एक मैच में अतिरिक्त समय में विजयी गोल दागा।

France vs Croatia Final, Football Score, FIFA World Cup 2018 Final

FIFA World Cup 2018 Final, France vs Croatia

वर्ष 1991 में दुनिया के नक्शे पर कदम रखने वाली क्रोएशिया 1998 में सेमीफाइनल तक पहुंची थी और अब 20 साल बाद एक बार फिर वह अपने सपने को पूरा करने के लिए रविवार को 1998 की विजेता फ्रांस से लोहा लेने के लिए तैयार है। क्षेत्रफल की दृष्टि से हिमाचल प्रदेश जितना बड़ा देश क्रोएशिया जब फीफा विश्व कप के 21वें संस्करण में भाग लेने आई थी तो किसी ने भी उसके ग्रुप चरण से आगे जाने के बारे में नहीं सोचा था। फुटबाल के जानकार से लेकर सभी उस समय उसे ‘साधारण’ मान रही थी, लेकिन टीम ने अपने जुझारू प्रदर्शन से इस साधारण को ‘असाधारण’ में तब्दील कर दिया। फीफा विश्व कप मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Sony Liv पर उपलब्ध रहेगी। JIO और Airtel यूजर्स इस मुकाबले को लाइव देख सकते हैं। इसके लिए एप्स को डाउनलोड कर लॉगिन करना होगा।