VIDEO: नेहरू कप के फाइनल मैच में आपस खिलाड़ियों के बीच हुई मारपीट, हॉकी स्टिक से की पिटाई

Nehru Cup Final: हॉकी इंडिया ने इस घटना को गंभीरता से लिया और टूर्नामेंट के निदेशक महेश कुमार से विस्तृत रिपोर्ट देने के लिये कहा है।

नेहरू कप फाइनल मैच में हुई मारपीट (फोटो सोर्स-twitter)

खेल के मैदान पर अक्सर प्रेम और दरियादिली देखने को मिलती है जहां खिलाड़ी अपने व्यवहार से तमाम दूरियों को भी अपनेपन में बदल लेते हैं। लेकिन, कभी-कभी कुछ ऐसे वाकये सामने आते हैं जो खेल भावना और इसके अनूठेपन पर गहरा आघात करते हैं। ऐसा ही एक मामला नेहरू कप के फाइनल मैच के दौरान आया है। जहां पंजाब पुलिस और पंजान नेशनल बैंक के खिलाड़ियों ने हॉकी स्टिक से एक दूसरे को पीट दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ये घटना 56वें नेहरू हाकी टूर्नामेंट के दौरान हुई। झगड़ा उस समय शुरू हुआ जब दोनों टीमें 3-3 से बराबरी पर थी और गेंद पंजाब पुलिस के सर्कल में पीएनबी के पास थी। खिलाड़ियों ने टर्फ पर ही एक दूसरे पर घूंसे जड़े और हॉकी स्टिक से मारपीट की। इसके बाद टूर्नामेंट के अधिकारी बीच बचाव करने के लिये गये।

इस झगड़े के चलते खेल कुछ देर तक रुका रहा जिसके बाद दोनों टीमों के 8-8 खिलाड़ियों के साथ मैच आगे शुरू हुआ। दोनों टीमों के तीन-तीन खिलाड़ियों को लाल कार्ड दिखाया गया। इसके अलावा पंजाब पुलिस के मैनेजर को भी अपने खिलाड़ियों को उकसाने के लिये लाल कार्ड मिला।

 

पीएनबी ने आखिर में यह मैच 6-3 से जीता। हॉकी इंडिया ने इस घटना को गंभीरता से लिया और टूर्नामेंट के निदेशक महेश कुमार से विस्तृत रिपोर्ट देने के लिये कहा है। वहीं, हॉकी इंडिया की सीईओ इलेना नोर्मन ने कहा कि हम टूर्नामेंट के अधिकारियों से आधिकारिक रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। इसके आधार पर हम एक्शन लेंगे। बता दें कि इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Next Stories
1 VIDEO: भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों से नहीं लिया किराया, ऑस्ट्रेलिया के होटल में संग खाया खाना
2 डेविस कप में डेब्यू पर बोले जीवन, टेनिस में पाकिस्तान का सामना करेंगे तो स्पेशल वीक होगा
3 ISL 2019 Football Live Score, Chennaiyin FC vs Hyderabad FC Live Score Streaming: चेन्नइयन एफसी और हैदराबाद एफी के बीच जीत के लिए जंग, जानिए किसका पलड़ा भारी
आज का राशिफल
X