ताज़ा खबर
 
Dabang Delhi K.C.
34FT39
Bengal Warriors

VIDEO: आईपीएल मैच के दौरान हुई बड़ी गड़बड़ी, अंपायर से भिड़ पड़े खिलाड़ी

इससे गुस्साए संदीप शर्मा ने अंपायर से जमकर बहस की। इस गेंदबाज का कहना था कि वह अंपायर पहले ही इस बारे में बता चुके थे। मामले को गर्माता देख पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल भी विवाद में कूद पड़े।

Author Updated: May 8, 2017 4:45 PM
संदीप इस घटना से इतना खफा दिखे कि उन्होंने ओवर खत्म के बाद अंपायर के हाथ से अपनी कैप गुस्से में छीनी। (Photo Courtesy: BCCI)

क्रिकेट में अंपायर को बेहद उच्च दर्जा दिया जाता है। कोई खिलाड़ी अगर इनसे भिड़े तो उसपर पेनेल्टी तक लगा दी जाती है। लेकिन बात अगर आईपीएल की करें तो कई बार खिलाड़ियों को अंपायर से भिड़ते देखा जा चुका है। ऐसा ही वाकया रविवार को खेले गए किंग्स इलेवन पंजाब और गुजरात लायंस के बीच मैच में भी देखने को मिला।

हुआ यूं कि 15वें ओवर की चौथी गेंद फेंकने के बाद संदीप ने अंपायर को इशारा करते हुए बताया कि वह अपना गेंदबाजी छोर बदल रहे हैं मगर अंपायर ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। संदीप इससे पहले ओवर द विकेट गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने इसके बाद अराउंड द विकेट बॉलिंग की। नॉन स्ट्राइकर एंड पर इसी तरफ ड्वेन स्मिथ भी खड़े थे। गेंद को खेलते ही ईशान किशन ने इसपर आपत्ति जताई और अंपायर ने इस गेंद को तुरंत नो बॉल करार दे दिया।

इससे गुस्साए संदीप शर्मा ने अंपायर से जमकर बहस की। इस गेंदबाज का कहना था कि वह अंपायर पहले ही इस बारे में बता चुके थे। मामले को गर्माता देख पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल भी विवाद में कूद पड़े। उनकी भी दोनों अंपायरों से जमकर बहस हुई लेकिन अंपायर अपना निर्णय ले चुके थे। संदीप को इसे स्वीकारते हुए अगली फ्री हिट गेंद फेंकनी पड़ी। हालांकि इसपर महज 1 ही रन बना। संदीप इस घटना से इतना खफा दिखे कि उन्होंने ओवर खत्म के बाद अंपायर के हाथ से अपनी कैप गुस्से में छीनी। आपको बता दें कि नियम के मुताबिक जब कोई गेंदबाज अपनी बॉलिंग में बदलाव करता है तो उसे पहले ये जानकारी अंपायर को देनी होती है। जिस तरफ नॉन स्ट्राइकर एंड का बल्लेबाज होता है उस तरफ से गेंदबाज बॉलिंग नहीं कर सकता।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 GL vs KXIP : ड्वेन स्मिथ के दम पर गुजरात लायंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 6 विकेट से दी मात
2 VIDEO: एक ही मैच में लगातार दो बार आउट हुए आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स
3 IPL 2017, RCB vs KKR: सुनील नारायण का ‘तांडव’, महज 15 गेंदों में जड़ दिया पचासा, देखें वीडियो