ताज़ा खबर
 

FIFA 2018: टूर्नामेंट खेलने से पहले टीम ने वेश्याओं की मौजूदगी में की पार्टी, बढ़ा विवाद

रूस में 14 जून से शुरू होने वाले विश्व कप के लिए मैक्सिको को ग्रुप-एफ में जर्मनी, स्वीडन और दक्षिण कोरिया के साथ शामिल किया गया है। ऐसे में मैक्सिको को बेहतरीन परिणाम हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

पार्टी की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

मैक्सिको की विश्व कप टीम ने टूर्नामेंट के लिए रवाना होने से पहले विदाई पार्टी की जिसमें 30 वेश्यायें मौजूद थीं। टीवी नोटास गॉसिप पत्रिका के अनुसार मैक्सिको की विश्व कप टीम के नौ सदस्यों ने मैक्सिको सिटी में 30 वेश्याओं के साथ पार्टी की। इसमें खिलाड़ियों की तस्वीरें भी छापी गई। मैक्सिको के अधिकारियों ने हालांकि कहा कि खिलाड़ियों को सजा नहीं दी जाएगी क्योंकि अपने खाली समय में उन्होंने पार्टी की। मैक्सिको फुटबाल महासंघ के महासचिव गुइलेरमो कांटू ने कहा, ‘‘खिलाड़ियों को दंड नहीं मिलेगा क्योंकि उन्होंने अभ्यास नहीं छोड़ा। खाली समय में वे कुछ भी करने के लिए स्वतंत्र हैं।’’

पार्टी में मौजूद खिलाड़ियों में गोलकीपर गुइलेरमो ओचोआ और स्ट्राइकर राउ जिमेनेज भी थे। सितंबर 2010 में भी मैक्सिको के खिलाड़ियों ने महिलाओं के साथ पार्टी की थी और उन्हें जुर्माना तथा प्रतिबंध झेलना पड़ा था।

पिछले छह संस्करणों में अंतिम-16 दौर का सफर कर बाहर होने वाली मैक्सिको टीम इस बार क्वार्टर फाइनल में पहुंचने की उम्मीद से फीफा विश्व कप में कदम रखेगी। मैक्सिको ने 32 साल पहले क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी। मैक्सिको को विश्वास है कि वह मिडफील्डर इर्विंग लोजानो और फारवर्ड कार्लोस वेला के दम पर इस बार अंतिम-8 में प्रवेश हासिल कर लेगी।

Fitness Challenge, Anushka Sharma Fitness, Anushka Sharma, Virat Kohli, Virat and Anushka, Rajyavardhan Singh Rathore, Virat Anushka Fitness, bollywood news

रूस में 14 जून से शुरू होने वाले विश्व कप के लिए मैक्सिको को ग्रुप-एफ में जर्मनी, स्वीडन और दक्षिण कोरिया के साथ शामिल किया गया है। ऐसे में मैक्सिको को बेहतरीन परिणाम हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। पिछले छह संस्करणों में उसे अंतिम-16 दौर में हारकर बाहर होना पड़ा है। केवल दो संस्करणों (1970 और 1986) में उसने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी।

मैक्सिको टीम : ग्वीलेर्मो ओचोआ, जेसुस कोरोना, अल्फ्रेडो तालावेरा, डिएगो राएस, हेक्टर मोरेनो, मिगुएल लेउन, कार्लोस सेल्सेडो, एडसन अल्वारेज, नेस्टर अराजुओ, जेसुस गलाडरे, हुगो अयाला, राफेल माक्र्वेज, जोनाथन दोस सांतोस, आंद्रेस गुआर्डाडो, हेक्टर हरेरा, मार्को फाबियान, जेवियर अक्वीनो, जोनाथन गोंजालेज, जेसुस मोलीना, टेकाटीटो कोरोना, इर्विग लोजानो, चिचारितो हर्नादेज, राउल जिमेनेज, कार्लो वेला, जेवियर अकीनो, जुर्गेन डाम और गियोवानी डोस सांतोस।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 साल भर पहले क्रिकेट से संन्यास लेने की सोच रहा था ऑस्‍ट्रेलिया का ये स्टार खिलाड़ी
2 विराट कोहली बने दुनिया के सबसे कमाऊ क्रिकेटर, कोई नहीं है टक्‍कर में
3 VIDEO: जब दिनेश कार्तिक का गुस्‍सा देख सहम गए थे रोहित शर्मा, हिटमैन ने सुनाया किस्‍सा