ताज़ा खबर
 

IND VS AUS: विशाखापट्नम एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में हुआ एमएस धोनी का स्वागत, देखें वीडियो

IND VS AUS: न्यूजीलैंड दौरे के बाद भारत अब ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी के लिए तैयार है। जहां दोनों टीमों के बीच दो टी-20 मैच और 5 वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है।

एमएस धोनी (Photo: BCCI)

खेल का मैदान हो या फिर दुनिया का कोई भी कोना, टीम इंडिया के खिलाड़ियों का जलवा हर जगह कायम रहता है। वहीं, टीम के अनुभवी खिलाड़ी और पूर्व कप्तान एमएस धोनी की बात करें तो उनके फैंस धोनी की एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करते हैं। उनकी इस दीवानगी का आलम विशाखापटनम के विजाग एयरपोर्ट पर भी देखने को मिला। दरअसल, भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू हो रही सीरीज का पहला टी-20 मुकाबला 24 फरवरी को खेला जाना है। इस बाबत जब धोनी एयरपोर्ट पहुंचे तो यहां जमा लोगों ने इस स्टार खिलाड़ी का शानदार स्वागत किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि धोनी जैसे ही एयरपोर्ट पहुंचे, वहां मौजूद सैकड़ों लोगों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया और धोनी इसके बाद कार में बैठकर वहां से रवाना हो गए। बता दें कि एमएस धोनी इन दिनों शानदार लय में दिख रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया में उन्हें मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से भी नवाजा गया, जबकि न्यूजीलैंड में भी उनके बल्ले से शानदार पारियां देखने को मिलीं।

 

 

View this post on Instagram

 

Mahi reached Vizag for the first t20 against Australia V.c-@bleed.dhonism

A post shared by M.S Dhoni (@ms.mahi7781) on

न्यूजीलैंड दौरे के बाद भारत अब ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी के लिए तैयार है। जहां दोनों टीमों के बीच दो टी-20 मैच और 5 वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है। ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए आगामी विश्वकप के लिहाज से काफी शानदार और अहनम होने वाला है। ऐसे में एमएस धोनी की भूमिका इस मैच में काफी अहम रहेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App