ताज़ा खबर
 

PAK vs SA: शोएब की जगह खेल रहे हारिस सोहेल ने 59 गेंदों में जड़ दिए 89 रन, फैंस ने लगाई मलिक की क्लास

PAK vs SA, World Cup 2019: पाकिस्तान ने 49 रनों से इस मुकाबले को जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। जबकि साउथ अफ्रीका इस रेस से बाहर हो गया है।

हारिस सोहेल ने खेली 89 रनों की तूफानी पारी (फोटो सोर्स-pcb twitter)

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 30वां मैच लार्ड्स के मैदान पर पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच खेला गया। इस मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने शानदार वापसी करते हुए 49 रनों से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने शानदार बल्लेबाजी का मुजायरा पेश किया और शोएब मलिक के रिप्लेसमेंट के रूप में इस मैच में खेल रहे हारिस सोहेल की जबरदस्त 59 गेंदों में 89 रनों की पारी के चलते पाक ने 300 रनों के आंकड़े को पार कर लिया। सोहेल की इस जबरदस्त पारी को देखकर सोशल मीडिया पर लोग शोएब मलिक का जमकर मजाक बना रहे हैं।

बता दें कि सोहेल ने पाकिस्तान के लिए इस वर्ल्ड कप का पहला मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। हालांकि इसके बाद उन्हें टीम से बाह कर दिया गया और उनके बाहर होने के बाद पाक टीम का प्रदर्शन भी खराब हो गया। वहीं, शोएब मलिक का प्रदर्शन हाल में काफी निराशाजनक रहा है जिसके चलते उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया और उनकी जगह सोहेल को मौका दिया गया। अब सोशल मीडिया पर फैंस मलिक को लेकर कई तरह के मजेदार मीम्स बना रहे हैं। कोई कह रहा है कि सोहेल, मलिक का करियर खत्म कर रहे हैं तो कोई लिख रहा है कि आप चाहें तो क्विट कर सकते हैं।

 

गौरतलब हो कि इस मुकाबले में टॉस जीतकर पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। बाबर आजम और सोहेल के अर्धशतक के चलते पाक ने 308 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में उतरी साउथ अफ्रीका की टीम केवल 259 रन ही बना सकी और पाकिस्तान ने 49 रनों से इस मुकाबले को जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। जबकि साउथ अफ्रीका इस रेस से बाहर हो गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ICC World Cup 2019: शमी ने किया खुलासा, हैट्रिक से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने दी थी क्या सलाह
2 Pakistan vs South Africa: पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को 49 रन से दी शिकस्त
3 फैन्स की बदतमीजी पर पाक कप्तान सरफराज अहमद बोले- हमारी आलोचना कीजिए, लेकिन गाली मत दीजिए
ये पढ़ा क्या?
X