ताज़ा खबर
 

ICC Women T20 World Cup: चामरी अट्टापट्टू ने जड़ा शानदार छक्का; फैन ने लपका हैरतअंगेज कैच, देखें VIDEO

ICC Women T20 World Cup: श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कपतान चामरी अट्टापट्टू की 50 रनों की पारी, जिसमें उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के जड़े। इसकी बदौलत 122 रन बनाए।

फैन ने लपका शानदार कैच (फोटो सोर्स-twitter)

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही आईसीसी वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। फैंस भी इस टूर्नामेंट में अपनी स्टार टीम को चीयर करने के लिए भारी संख्या में पहुंच रहे हैं। जब भी मैदान में मुकाबले होते हैं तो खिलाड़ियों का प्रदर्शन तो चर्चा में रहता ही है लेकिन, कभी-कभी स्टेडियम में बैठे फैंस भी कुछ ऐसा कर जाते हैं जो सुर्खियां बन जाता है। ऐसा ही एक वाकया ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका वुमेंस टीम के बीच खेले गए एक मुकाबले के दौरान देखने को मिला।

श्रीलंका की स्टार बल्लेबाज चामरी अट्टापट्टू शानदार लय में बल्लेबाजी कर रही थी। इसी दौरान उन्होंने एक छक्का जड़ा। इसको लपकने के चक्कर में एक फैंस स्टैंड्स में ही गिर पड़ा। आईसीसी ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से अट्टापट्टू के इस सिक्स और फैन की इस शानदार कोशिश के वीडियो को शेयर किया है। यह बेहद शानदार कैच था, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

 

इस मुकाबले की बात करें तो श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कपतान चामरी अट्टापट्टू की 50 रनों की पारी, जिसमें उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के जड़े। इसकी बदौलत 122 रन बनाए। वहीं, इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मेग लैनिंग की 41 और रैचल हैंस की 60 रनों की आतिशी पारी के दम पर इस लक्ष्य को 3 गेंद शेष रहते ही चेज कर लिया। ऑस्ट्रेलिया को पहले मैच में भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। दूसरे मैच में उसे 5 विकेट से जीत मिली है।

Next Stories
1 BAN vs ZIM, Ist Test: मुशफिकुर रहीम ने 203 रनों की पारी खेलकर मचाया धमाल, तमीम को पछाड़ बनाया खास रिकॉर्ड
2 IND vs NZ Test Series: पिछले 10 साल से घरेलू मैदान पर टॉस जीतकर बॉस ही बना न्यूजीलैंड, आंकड़े दे रहे गवाही
3 डोनाल्ड ट्रंप ने तेंदुलकर को ‘Soochin Tendolkar’ और कोहली को ‘Virot Kolee’ पुकारा, आईसीसी ने उड़ाया मजाक
ये पढ़ा क्या?
X