ताज़ा खबर
 

VIDEO: पुराने मोबाइल फोन से तैयार अनोखे पोट्रेट को देख खुश हुए विराट कोहली, फैन ने कुछ इस तरह किया तैयार

IND vs SL, Virat Kohli: इस पोट्रेट को देखकर विराट काफी प्रभावित भी नजर आए और उन्होंने इसपर अपना ऑटोग्राफ भी दिया। खास बात है कि यह अनोखी आर्ट सिर्फ राहुल ही कर रहे हैं।

विराट कोहली का अनोखा पोट्रेट (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस घंटों उनका इंतजार करते हैं। मैदान में आपने कोहली के लिए प्रशंसकों के प्यार करने के कई तरीकों को देखा होगा। कोई कोहली के मुखौटे पहने नजर आता है तो कोई हाथ में कोहली के लिए बैनर-पोस्टर लिए नजर आता है। लेकिन, श्रीलंका के साथ होने वाली टी20 सीरीज के पहले एक फैन ने कुछ अलग अंदाज में ही कोहली के प्रति अपने प्यार को दर्शाया। खास बात है कि कप्तान कोहली को भी अपने इस फैन की कारीगरी काफी पसंद आई है।

बीसीसीआई के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से इस अनोखी आर्ट के वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राहुल पारिक नामक एक फैन जोकि गुवाहाटी के ही रहने वाले हैं। उन्होंने कोहली के लिए एक पोट्रेट तैयार किया है। यह स्पेशल आर्ट वर्क पुराने मोबाइल फोन से तैयार किया गया है। राहुल ने बताया कि पुराने मोबाइल फोन और पिनों की मदद से उन्होंने विराट कोहली का यह पोट्रेट तैयार किया है। इसे बनाने में उन्हें 6 दिन का वक्त लगा।

 

इस पोट्रेट को देखकर विराट काफी प्रभावित भी नजर आए और उन्होंने इसपर अपना ऑटोग्राफ भी दिया। खास बात है कि यह अनोखी आर्ट सिर्फ राहुल ही कर रहे हैं। इसलिए उनका नाम इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी आया है। राहुल ने बताया कि जब मुझे पता चला कि टीम इंडिया यहां मैच खेलने आ रही है तो मैंने विराट सर का पोट्रेट बनाने के लिए दिन रात एक कर दिए। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैं विराट सर से मिला। उन्हें मेरा काम बहुत अच्छा लगा और मुझे ऑटोग्राफ भी दिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 T20 वर्ल्ड कप में श्रीलंका का प्रदर्शन तय करेगा लसिथ मलिंगा का करियर, कहा- नॉकआउट में पहुंची टीम तो संन्यास से गुरेज नहीं
2 VIDEO: BBL में नाथन कुल्टर नाइल-डंक के शानदार कैच ने बदल दिया मैच, देखते रह गए शॉन मार्श
3 3 साल पहले ही छोड़ दी थी टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद, संन्यास के बाद बोले इरफान पठान, हमेशा रहेगा इस बात का अफसोस
ये पढ़ा क्या?
X