ताज़ा खबर
 

सिक्योरिटी गार्ड्स को चकमा देकर ग्राउंड तक पहुंचा फैन, मचा हड़कंप, इस क्रिकेटर संग ली सेल्फी

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत 3-0 से आगे है। चौथा मैच 31 अगस्त को खेला जाएगा।

महेंद्र सिंह धोनी के साथ सेल्फी लेता एक फैन। Photo-Twitter

दुनिया भर में भारतीय क्रिकेटर्स के करोड़ों फैन्स हैं। कोई भी उनसे मिलने या सेल्फी लेने का मौका नहीं छोड़ता। एेसा ही कुछ हुआ पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ, जो नेट्स पर प्रैक्टिस कर रहे थे। तभी एक फैन ग्राउंड पर आया और उनके साथ सेल्फी खिंचवाने पहुंच गया। दरअसल गुरुवार को होने वाले चौथे वनडे से पहले टीम इंडिया प्रैक्टिस कर रही थी। बारिश के कारण पहले ही प्रैक्टिस सेशन में आधे घंटे की देरी हो चुकी थी। लेकिन तभी फॉर्मल कपड़ों में कंधे पर छोटा बैग टांगे और सिक्योरिटी को चकमा देते हुए एक फैन ग्राउंड पर पहुंच गया। पहले वह रोहित शर्मा को धोनी समझकर उनके पास पहुंच गया। उस वक्त ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने बहुत आराम से धोनी की ओर इशारा किया और वह शख्स भागते हुए उनके पास पहुंच गया।

यहां उसने धोनी के साथ एक सेल्फी ली। पूर्व कप्तान ने उन्हें मुस्काते हुए मैदान से बाहर जाने को कहा। इसके बाद उसने धोनी से हाथ मिलाया और मैदान से जाने लगा। इस शख्स को ग्राउंड पर देखकर हर कोई हैरान था। घटना की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया। भारतीय सपोर्ट स्टाफ दौड़ा-दौड़ा मैदान पर आया और उस शख्स को बाहर निकाला। इसके बाद सभी खिलाड़ी हंसने लगे और फिर प्रैक्टिस में लग गए। बाद में उस शख्स की पहचान कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम के स्टाफ के रूप में हुई, जिसकी ग्राउंड तक पहुंच थी।

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ भारत वनडे सीरीज 3-0 से जीत चुका है। तीसरे वनडे में रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार 157 की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। रोहित ने नाबाद 124 और धोनी ने 67 रनों की पारी खेली। रोहित की यह 12वीं सेंचुरी थी। वहीं एमएस धोनी ने इस मैच में नाबाद रहकर वनडे में सबसे ज्यादा बार नॉट आउट (72 बार) रहने के शॉन पोलाक और चामिंडा वास के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। इसके अलावा उन्होंने रनों के मामले में पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन को पीछे छोड़ दिया।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App