ताज़ा खबर
 

खूबसूरत एंकर को देख फैन ने रिकी पोंटिंग को बनाया दिया फोटोग्राफर, पूर्व कप्तान ने नहीं किया निराश

AUS vs PAK, Day Night Test: टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने इस डे-नाइट टेस्ट में पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। उसकी शुरुआत अच्छी नहीं रही लेकिन डेविड वार्नर और मार्नस लाबुशाने ने पारी को संभालते हुए शतक जड़ा और वार्नर ने दोहरा शतक लगाया।

रिकी पोंटिंग बन गए फोटोग्राफर (फोटो सोर्स-twitter)

दिग्गज खिलाड़ी जब मैदान में पहुंचते हैं तो उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं लेकिन कोई आपसे यह कहे कि एक फैन ने ही अपने स्टार खिलाड़ी को कैमरामैन बना दिया हो और उनसे काम करा लिया हो तो यह बात हजम नहीं होती। लेकिन, ऐसा ही एक वाकया ऑस्ट्रेलिया में सामने आया है जहां पाकिस्तान के साथ मेजबान टीम डे-नाइट टेस्ट खेल रही है। एडिलेड में ये मुकाबला हो रहा है जहां पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज पोंटिंग के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी शायद उन्होंने भी कल्पना नहीं की होगी।

दरअसल, इस मुकाबले को देखने के लिए रिकी पोंटिंग भी पहुंचे थे। इस दौरान एक फैन महिला एंकर की खूबसूरती देख कुछ इस तरह बेकरार हुआ कि उसने अपना फोन रिकी पोंटिंग के हाथ में देखर एक फोटो लेने की गुजारिश कर दी। स्ट्रेलिया की स्पोर्ट्स प्रजेंटर मेलानी मैकलॉघलिन के साथ तस्वीर खिंचवाने की फैन की इस बेबसी को देखकर रिकी ने भी उसे निराश नहीं किया और फोटो खींची।

 

ट्विटर पेज पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए चैनल ने लिखा, एक फैन रिकी पोंटिंग और मेलानी मैकलॉघलिन के पास आया और तस्वीर खिंचाने की गुजारिश की। इसके बाद उसने अपना फोन रिकी को थमा दिया ताकि वह उनकी तस्वीर खींच सकें। इसको मेलानी ने भी रीट्विट किया है।

इस मुकाबले की बात करें तो टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने इस डे-नाइट टेस्ट में पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। उसकी शुरुआत अच्छी नहीं रही लेकिन डेविड वार्नर और मार्नस लाबुशाने ने पारी को संभालते हुए शतक जड़ा और वार्नर ने दोहरा शतक लगाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 AUS vs PAK: विराट-स्मिथ को पीछे छोड़ ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशाने ने किया कमाल, 2019 में बनाए सबसे ज्यादा टेस्ट रन
2 एमएस धोनी के संन्यास पर सौरव गांगुली ने दिया बयान, ‘कुछ बातें पब्लिक प्लेटफॉर्म पर नहीं होती’ समय आने पर पता चल जाएगा
3 VIDEO: एक ओवर में 5 विकेट झटककर अभिमन्यु मिथुन ने मचाया धमाल, 87 साल के इतिहास में ऐसा नहीं कर सका था कोई भारतीय गेंदबाज
Ind Vs Aus 4th Test Live
X