ताज़ा खबर
 

चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत से हारने पर बौखलाया फैन, पाक गेंदबाज वहाब रियाज को बेचने के लिए डाला ईबे पर

8.4 ओवरों में 87 रन लुटाने वाले रियाज ने इसके बाद चैम्पियंस ट्रॉफी के मैच में इतने लचर प्रदर्शन पर सार्वजनिक तौर पर ट्विटर पर माफी भी मांगी थी।

भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान वहाब को चोट लग गई थी। इस मैच में वह बहुत महंगे साबित हुए थे।

क्रिकेट में हार-जीत लगी रहती है, लेकिन कभी-कभी हार फैन्स को बर्दाश्त नहीं होती। हाल ही में चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत से बुरी तरह हारने के बाद पाकिस्तानी फैन्स ने टीम को बुरी तरह लताड़ा। इसके बाद एक फैन ने पाकिस्तानी गेंदबाज वहाब रियाज को ई-कॉमर्स साइट ईबे पर बिक्री के लिए डाल दिया। वेबसाइट के मुताबिक यह यूजर अॉस्ट्रेलिया का है। गौरतलब है कि रियाज 4 जून को भारत से हुए मैच में एड़ी में चोट लगने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। इस मैच में वह बहुत महंगे साबित हुए थे। 8.4 ओवरों में 87 रन लुटाने वाले रियाज ने इसके बाद चैम्पियंस ट्रॉफी के मैच में इतने लचर प्रदर्शन पर सार्वजनिक तौर पर ट्विटर पर माफी भी मांगी थी। फिलहाल उनकी जगह रुम्मान रईस खेल रहे हैं।

अपनी तरह के पहले मामले में अॉस्ट्रेलिया के एक ईबे यूजर ने वहाब को बिक्री के लिए डाल दिया है। उसने पाकिस्तानी गेंदबाज की हालत ‘इस्तेमाल’ की हुई बताया है। बेचने का कारण यूजर ने बताया कि अब मुझे इसकी जरूरत नहीं है। सुनने में भले ही अजीब लगे, लेकिन वहाब को खरीदने के लिए अब तक 54 बोलियां लग चुकी हैं, जिसमें सबसे ज्यादा 619 अॉस्ट्रेलियाई डॉलर की है। विस्तृत जानकारी देते हुए mrdenn1s नाम के यूजर ने कहा कि उसने वहाब को 2008 में यह सोचकर खरीदा था कि वह पाकिस्तान को मैच जितवाएगा। गौरतलब है कि इसी साल वहाब ने अपना क्रिकेट करियर शुरू किया था। यूजर ने लिखा, वह शेन वॉटसन को डरा सकता है, लेकिन उन्हें आउट नहीं कर सकता। कुछ क्रिकेट फैन्स जानते होंगे कि 2015 के विश्व कप के क्वॉटरफाइनल्स में वहाब ने वॉटसन को बहुत तेज गेंदबाजी की थी, लेकिन आउट नहीं कर पाए थे।

अंत में यूजर ने लिखा, मैंने जुनैद खान मॉडल को अपग्रेड कर लिया है, इसलिए अब इसे बेच रहा हूं। दिलचस्प बात है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में जुनैद ने ही वहाब को रिप्लेस किया था।

चैंपियंस ट्रॉफी: भारत ने पाकिस्तान को दी करारी मात, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App