ताज़ा खबर
 

VIDEO: मैदान में जबरन घुसकर फैन ने छुआ क्विंटन डिकॉक का पैर, पीछे-पीछे चप्पल लेकर बाउंड्री तक दौड़ा साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी

Quinton de kock: स्टेडियम में मैच देखने आए फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर होता है। ऐसे में वो अक्सर कुछ ऐसा कर जाते हैं जो नियमों के खिलाफ है।

Author Published on: October 21, 2019 10:42 AM
डिकॉक का फैन ने छुआ पैर (फोटो सोर्स-twitter)

IND vs SA, 3rd Test:रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारत की पकड़ बेहद मजबूत नजर आ रही है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय बल्लेबाजों ने 497 रनों का पहाड़ पहली पारी में खड़ा किया। रोहित शर्मा और रहाणे ने कमाल की पारी खेली जो चर्चा का विषय है लेकिन इसी दौरान मैदान में कुछ ऐसा हुआ जो बहुत ही कम देखने को मिलता है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

स्टेडियम में मैच देखने आए फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर होता है। ऐसे में वो अक्सर कुछ ऐसा कर जाते हैं जो नियमों के खिलाफ है। हुआ यूं कि एक फैन जबरन मैदान में घुस आया लेकिन हैरानी कि बात थी कि वो किसी भारतीय खिलाड़ी से नहीं बल्कि साउथ अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी क्विंटन डिकॉक के लिए आया था। इस फैन ने न सिर्फ डिकॉक को गले लगाया बल्कि उनके पैर भी छुए। हालांकि, बाद में सिक्योरिटी ने इस फैन को पकड़कर स्टेडियम के बाहर निकाल दिया।

पीछे-पीछे दौड़े डिकॉकः जब सिक्योरिटी गार्ड उसे मैदान से ले जाने लगे तो डिकॉक अपने फैन की छूटी हुई चप्पल लेकर बाउंड्री की तरफ उसे देने के लिए भागते नजर आए। ये नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया। हालांकि इस सीरीज में ये दूसरा वाकया है। इससे पहले रोहित से मिलने भी एक फैन जबरदस्ती मैदान में घुस गया था और इसकी दिग्गजों ने काफी आलोचना की थी। ये खिलाड़ियों की सुरक्षा की दृष्टि से एक गंभीर मामला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: अर्धशतक जमाकर रविंद्र जडेजा ने की तलवारबाजी तो कप्तान कोहली ने ड्रेसिंग रूम में लगाए ठुमके
2 IND vs SA, 3rd Test: निक कॉम्पटन ने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी पर उठाया सवाल, कहा- विदेश में खेलेंगे तो क्या होगा?
3 IND vs SA, 3rd Test: रोहित शर्मा ने डॉन ब्रैडमैन को भी पछाड़ा, घरेलू टेस्ट मैच में ‘हिटमैन’ का औसत सबसे बेस्ट