ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: चौथे टी20 में एक नहीं दो बार फैन ने डाला मैच में खलल; सुरक्षा घेरा तोड़ मैदान में पहुंचा, देखें VIDEO

IND vs NZ, T20 Series: टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रन बनाए थे, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम भी 165 रन बना पाई और मुकाबला सुपरओवर में चला गया।

विराट कोहली (फोटो सोर्स-TWITTER)

क्रिकेट के मैदान पर जब खिलाड़ी अपना दम दिखाते हैं तो स्टेडियम में बैठे फैंस अपने चहते खिलाड़ियों को चीयर करने के लिए कई रास्ते अपनाते हैं। लेकिन, कभी-कभी फैंस का उत्साह खेल में खलल भी डाल देता है और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल भी खड़े करता है। क्रिकेट के मैदान पर यह घटना इन दिनों आम हो गई है कि बीच मैच में सुरक्षा घेरा तोड़कर कोई फैन मैदान में पहुंच जाता है।

भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले गए चौथे टी20 मैच के दौरान तो एक बार नहीं दो बार यह घटना देखने को मिली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वेलिंग्टन के मुकाबले में यह वाकया उस वक्त देखने को मिला जब दूसरी पारी में न्यूजीलैंड की टीम चेज करने उतरी थी। दूसरे ओवर का खेल चल रहा था। नवदीप सैनी ने जैसे ही तीसरी गेंद फेंकी एक प्रशंसक मैदान में पहुंच गया। इसके बाद जैसे ही सुरक्षा गार्ड ने उसे मैदान के बाहर भेजा इतने में एक और फैन मैदान में पहुंच गया। बता दें कि यह पहली दफा नहीं हुआ है जब न्यूजीलैंड में कोई फैन मैदान में पहुंच गया हो।

 

पिछली साल जब टीम इंडिया इस दौरे पर थी तो एक फैन ने एमएस धोनी के पांव छूने की कोशिश की थी। इस मुकाबले की बात करें तो टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रन बनाए थे, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम भी 165 रन बना पाई और मुकाबला सुपरओवर में चला गया।

इसके बाद इंडिया ने एक बार फिर बाजी मारते हुए मुकाबला जीत लिया। 5 मैचों की इस टी20 सीरीज में टीम इंडिया 4-0 की बढ़त बनाए है। इसका आखिरी मैच 2 फरवरी को खेला जाना है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs NZ: सुपर ओवर में विराट कोहली की पसंद थे संजू सैमसन, केएल राहुल की सलाह से कप्तान ने बदली राय
2 VIDEO: ‘सुपर ओवर मैच’ के हीरो शार्दूल ठाकुर ने खोला नकल बॉल का राज, कहा- अंगुली टेढ़ी करो और घी निकाल लो
3 BCCI सलाहकार समिति में मदन लाल, आरपी सिंह और सुलक्षणा नाइक शामिल, सीनियर कमेटी के लिए चयन बाकी
यह पढ़ा क्या?
X