ताज़ा खबर
 

पाकिस्‍तानी क्रिकेट का ये वीडियो देख लोटपोट हुए लोग, ICC ने बताया- आउट है

इस वीडियो को देखने के बाद पर आईसीसी ने इसपर अपना फैसला देते हुए कहा कि नियम 32.1 के तहत बल्लेबाज आउट है। आईसीसी ने कहा कि बल्लेबाज बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हुआ है।

pakistan, battingपाकिस्तान में एक बल्लेबाज के आउट होने का वीडियो लोगों को हंसने पर मजबूर कर रहा है।

सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी क्रिकेट का वीडियो लोगों को हंसते-हंसते लोट-पोट होने पर मजबूर कर रहा है। दरअसल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह वीडियो पाकिस्तान का है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लड़के मैदान में क्रिकेट खेल रहे हैं। तभी गेंद बल्लेबाजी कर रहे बल्लेबाज के विकेट पर बड़ी ही अजीब तरीके से जाकर लगती है। वीडियो में नजर आ रहा है कि बल्लेबाज बॉल को जोरदार हिट करता है, लेकिन बल्ले से लगने के बाद गेंद किसी चीज से टकराकर जमीन को छूती हुई फिर से वापस आकर विकेट पर लग जाती है। हालांकि इस दौरान बल्लेबाज वापस आ रही गेंद को रोकने का प्रयास भी करता है लेकिन वो विफल हो जाता है। विकेट पर गेंद लगते ही गेंदबाज जोरदार तरीके से आउट होने की अपील करता है लेकिन बल्लेबाज इसे आउट मानने से इनकार कर देता है।

हालांकि थोड़ी ही देर बाद बल्लेबाज को आउट करार दे दिया जाता है। इस तरह से आउट करार दिये जाने के बाद बल्लेबाज काफी निराश नजर आ रहा है। आईसीसी ने इस वीडियो को सोशल साइट इंस्टाग्राम पर डाला है। दरअसल हमजा नाम के एक प्रशंसक ने आईसीसी को यह वीडियो भेजा था और पूछा था कि क्या यह बल्लेबाज आउट है? हमजा ने आईसीसी से अपील की थी कि वो इसपर अपना फैसला सुनाए। इस वीडियो को देखने के बाद पर आईसीसी ने इसपर अपना फैसला देते हुए कहा कि नियम 32.1 के तहत बल्लेबाज आउट है। आईसीसी ने कहा कि बल्लेबाज बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हुआ है।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। दीपक शर्मा ने लिखा कि यह नियम नहीं है कह सकते हैं यह दुर्भाग्यपूर्ण है। एक यूजर ने लिखा कि ‘क्या हवा चली है’। कई लोगों ने स्माइल की इमोजी लगा कर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2018: फाइनल में पहुंची CSK, ड्रेसिंग रूम में धोनी के लिए यूं नाचे ब्रावो
2 IPL 2018, SRH vs CSK: ड्वेन ब्रावो ने हवा में गुलाटी मार पकड़ा शानदार कैच, तालियों से गूंज उठा वानखेड़े
3 IPL 2018, SRH vs CSK: पहली ही बॉल पर बोल्ड हुए शिखर धवन, दीपक चाहर की गेंद को देखते रह गए गब्बर
ये पढ़ा क्या...
X