ताज़ा खबर
 

बिना खाते खोले ही 00 पर ऑल आउट हो गई पूरी टीम

क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है। इसमें दिन रहने पर कोई भी टीम गगनचुंबी स्कोर भी खड़ा कर सकती है और कोई भी टीम ताश के पत्तों की तरह धराशायी भी हो सकती है।
Author लंदन | February 13, 2016 01:27 am
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है। इसमें दिन रहने पर कोई भी टीम गगनचुंबी स्कोर भी खड़ा कर सकती है और कोई भी टीम ताश के पत्तों की तरह धराशायी भी हो सकती है। इंग्लैंड में एक ऐसे ही दुर्लभतम मैच के दौरान एक टीम के स्कोर का खाता भी नहीं खुला और वह ’00’ के स्कोर पर ऑल आउट हो गयी।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की गुरुवार को एक रिपोर्ट में बताया गया कि राष्ट्रीय चैंपियनशिप में एक मुकाबले के दौरान क्राइस्ट चर्च यूनिवर्सिटी के खिलाफ खेलते हुए बैपचाइल्ड की टीम खाता खोले बिना ही आउट हो गयी। क्राइस्ट चर्च ने बैपचाइल्ड को जीत के लिए 121 का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में बैपचाइल्ड की टीम बेहद शर्मनाक तरीके से मात्र 20 गेंदों के भीतर शून्य के स्कोर पर आउट हो गई और क्राइस्टचर्च ने यह मैच 120 रनों से जीत लिया।

क्राइस्टचर्च के स्पिनर माइक रोज ने जीत के बाद खुशी और हैरानी जताते हुए कहा कि यह वाकई अविश्सनीय है कि कोई भी टीम खाता खोले बिना ही आउट हो गयी हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule