ताज़ा खबर
 

इंग्लैंड टीम से बाहर चल रहे एलेक्स हेल्स को गर्लफ्रेंड ने भी किया ‘किक आउट’, देख लिया था दूसरी औरत संग सेक्स करते

वनडे वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही हेल्स को इंग्लैंड की क्रिकेट टीम से बाहर कर दिया गया था। उसके बाद से वह टीम में वापसी नहीं कर पाएं हैं। हेल्स ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 10 मार्च 2019 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था।

एलेक्स हेल्स और उनकी खूबसूरत डैनी गिसबोर्न।

ड्रग लेने के कारण आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेलने से वंचित रह गए इंग्लैंड के एलेक्स हेल्स की निजी जिंदगी में भी उथलपुथल मची हुई है। उनकी बेवफाई के कारण गर्लफेंड ने उन्हें अपने जिंदगी से आउट कर दिया है। हेल्स की खूबसूरत गर्लफ्रेंड डैनी गिसबोर्न ने अपने प्रेमी को बेड पर दूसरी औरत के साथ रंगरेलियां मनाते हुए देख लिया था। बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही हेल्स को इंग्लैंड की क्रिकेट टीम से बाहर कर दिया गया था। उसके बाद से वह टीम में वापसी नहीं कर पाएं हैं। हेल्स ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 10 मार्च 2019 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था।

सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेयर एलेक्स हेल्स की गर्लफ्रेंड हैं बेहद ग्लैमरस, देखिए तस्वीरें

रिपोर्टों की मानें तो डैनी ने हाल ही में एलेक्स से उनकी बेवफाई के कारण संबंध विच्छेद कर लिए हैं। 26 साल की डैनी एलेक्स के साथ छुट्टियां मनाने के लिए कैरिबाई दौरे पर थीं। इस दौरान उन्हें टीम के अन्य खिलाड़ियों की पार्टनर्स ने हेल्स के विश्वासघात के बारे में बताया। यह पता चलने पर डैनी बहुत रोईं थीं। डैनी पहले भी एलेक्स को अपनी हरकतें सुधारने के लिए चेतावनी दे चुकी थीं, लेकिन इंग्लैंड का यह क्रिकेटर अपनी आदतों से बाज नहीं आया। डैनी और हेल्स दोनों एक दूसरे को पिछले 3 साल से डेट कर रहे थे।

खबरों की मानें तो शुरू-शुरू में डैनी को हेल्स की बेवफाई की बातों पर यकीन नहीं हुआ। डैनी ने इस संबंध में जब हेल्स से पूछा तो वे साफ मुकर गए। उन्होंने अपनी चालों से डैनी का विश्वास जीत लिया। हेल्स ने डैनी के साथ ली गईं तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया। हालांकि, इसके बाद जो कुछ हुआ वह काफी दिल दुखाने वाला था।

हेल्स की ओर से जताए गए प्यार से डैनी काफी खुश नजर आ रही थीं। लेकिन जब वे होटल के कमरे में पहुंचीं तो उनके पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई। उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ हो, कि जो शख्स अभी उनके साथ प्यार की कसमें खा रहा था, वह बिस्तर पर दूसरी औरत के साथ सेक्स कर रहा है। रंगरेलियां मना रहा है। डैनी खुद को अपमानित और ठगा हुआ महसूस कर रही थीं। लेकिन फिर उन्होंने एक कड़ा फैसला लिया। उन्होंने तुरंत ही अपनी जिंदगी से हेल्स को बाहर करने का फैसला किया। वे अगली फ्लाइट पकड़कर यूके (यूनाइटेट किंगडम) पहुंच गईं। उन्होंने कहा कि अब वे कभी भी उसके साथ किसी तरह का कोई भी संबंध नहीं रखेंगी।

Next Stories
1 VIDEO: ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री के वर्ल्ड कप के न्योते पर मोदी ने दिया ऐसा जवाब, स्कॉट मॉरिसन को हिंदी समझ में आने लगी
2 मैच फिक्सिंग के आरोप में विकेटकीपर और बॉलिंग कोच गिरफ्तार, पुलिस का दावा- सट्टेबाजों से ले चुके हैं लाखों रुपए
3 Vijay Hazare Trophy के Final में BCCI का लोगो लगा हेलमेट पहनकर खेले रविचंद्रन अश्विन, भरना पड़ सकता है भारी जुर्माना
ये पढ़ा क्या?
X