ताज़ा खबर
 

विराट कोहली की शादी पर साथी खिलाड़ी का उड़ाया था मजाक, अब कुछ ऐसा हुआ कि आंखों में आ गए आंसू

20 मई 1989 को लंदन में जन्मी सारा 9 टेस्ट मैचों की 16 पारियों में 295 रन बना चुकी हैं। इसके अलावा 113 वनडे मैचों की 106 पारियों में वह 147 रन के सर्वोच्च स्कोर के साथ 3786 रन बना चुकी हैं।

Sarah Jane Taylorसारा टेलर।

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल व्यॉट का विराट कोहली के प्रति प्रेम जगजाहिर है। जब भारतीय कप्तान ने शादी की, तो डेनिल का साथी खिलाड़ी सारा टेलर ने मजाक उड़ाया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर व्यॉट को इस बाबत सलाह देते हुए कहा था, “इस महिला खिलाड़ी ने इस मामले में देर कर दी। कोहली को उन्हें थोड़ा और पहले प्रपोज करना चाहिए था।”

सारा जितनी मजाकिया हैं उतना ही इमोशनल भी हैं। इसकी झलक तब दिखी जब अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर एक शख्स ने उन्हें अपना प्रेरणास्त्रोत बताया। सारा ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- इसने मेरी आंखों में आंसू ला दिए। धन्यवाद!

बता दें कि सारा टेलर इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। सारा दक्षिणम अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक से खुद की तुलना करती हैं। सारा टेलर का दिल टीम इंडिया के क्रिकेटर रवींद्र जड़ेजा पर भी आ चुका है। सारा रवींद्र जड़ेजा को इतना पसंद करती थीं कि उन्होंने एक रात में एक नहीं बल्कि एक साथ 12 ट्विट किए थे। सारा ने इस दौरान लिखा- आज रात मैं और तुम? अगले ट्विट में सारा ने लिखा..अच्छा कल सुबह 10 बजे पूल पर। इसके बाद इन ट्विट्स को हजारों लोगों ने रिट्विट करना शुरू कर दिया और इस प्रकार से यह तेजी से ट्विटर पर वायरल हो गया। जडेजा ने हालांकि इसपर किसी भी तरह की कोई सफाई नहीं दी थी।

20 मई 1989 को लंदन में जन्मी सारा 9 टेस्ट मैचों की 16 पारियों में 295 रन बना चुकी हैं। इसके अलावा 113 वनडे मैचों की 106 पारियों में वह 147 रन के सर्वोच्च स्कोर के साथ 3786 रन बना चुकी हैं। इस दौरान उन्होंने 6 शतक और 19 अर्धशतक जड़े। सारा टी20 में भी 15 फिफ्टी लगा चुकी हैं। इस विकेटकीपर ने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर में 94 स्टंपिंग और 120 कैच लपके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टीम से बाहर चल रहे हार्दिक पंड्या को केएल राहुल-दिनेश कार्तिक ने दिया खास मेसेज, देखें VIDEO
2 शमी की पत्‍नी ने दी पांच पन्‍नों की एफआईआर, कहा- भाई के साथ जिस्‍मानी संबंध बनाने के लिए कहता था
3 इस क्रिकेटर ने कहा- नहीं करनी हार्दिक पंड्या से अपनी तुलना
ये पढ़ा क्या ?
X