ताज़ा खबर
 

England vs West Indies World Cup 2019, Southampton Weather Today: मैच की शुरुआत में बारिश के आसार, देर से होगा टॉस

England vs West Indies World Cup 2019, Southampton Weather Forecast Today: विश्वकप में आज मेजबान इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच मैच खेला जाएगा। साउथम्पटन के रोज बाउल मैदान पर खेले जाने वाले इस मैच में भी बारिश का साया मंडरा रहा है।

Author नई दिल्ली | Published on: June 14, 2019 9:26 AM
world cup 2019: बारिश के चलते धूल सकता है इंग्लैंड और वेस्टइंडीज का मैच।(icc/twitter)

England vs West Indies, Southampton Weather Forecast Today: इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के चार मैच बारिश की भेट चढ़ चुके हैं। दक्षिण अफ्रीका-वेस्टइंडीज, श्रीलंका-पाकिस्तान, श्रीलंका-बांग्लादेश और भारत-न्यूजीलैंड के मैच बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं। ये किसी भी विश्वकप में रद्द होने वाले सबसे ज्यादा मैच हैं। किसी अन्य विश्व कप में चार मैच वॉशआउट नहीं हुए हैं। विश्वकप में आज मेजबान इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच मैच खेला जाएगा। साउथम्पटन के रोज बाउल मैदान पर खेले जाने वाले इस मैच में भी बारिश का साया मंडरा रहा है।

इंग्लैंड में इस समय बारिश ने कहर ढह रखा है। लगातार बारिश होने के कारण मैचों के आयोजनों में भी परेशानी आ रही है। मौसम विभाग ने भी हाल के दिनों में बारिश की आशंका जताई है। मौसम विभाग के अनुसार सुबह 5 बजे से दोपहर 1 बजे तक साउथम्पटन में बारिश हो सकती है। मैच इंग्लैंड समय अनुसार 1030 पर चालु होगा ऐसे में बारिश के चलते मैच के पहले के कुछ घंटे धुलने के आसार हैं। अगर बारिश तेज होती है तो गीले ऑउटफिल्ड के चलते मैच में और भी देरी हो सकती है। मैदान ज्यादा गीला होने पर मैच रद्द भी हो सकता हैं।

साउथम्पटन में मौसम का अनुमान

पिछले कुछ मैचों में ज्यादातर मैच गीले ऑउटफिल्ड के चलते रद्द हुए हैं। अबतक बारिश के कारण वेस्ट इंडीज का एक मैच रद्द हो चुका है। अगर इंग्लैंड के खिलाफ मैच रद्द होता है तो वेस्टइंडीज मैच रद्द होने के मामले में श्रीलंका की बराबरी कर लेगा। श्रीलंका के अबतक दो मैच रद्द हो चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 World Cup 2019: ऋषभ पंत पर चयनकर्ताओं, टीम प्रबंधन में दोराय, मैनेजमेंट नहीं चाहता शिखर धवन की जगह बने कोई भी रिप्लेसमेंट!
ये पढ़ा क्‍या!
X